बिहार

bihar

बांका में सड़क हादसाः बुआ को बस में चढ़ाने आई आठ वर्षीय बच्ची की मौत

By

Published : Oct 27, 2022, 9:40 PM IST

बिहार के बांका में बाइक की टक्कर से आठ वर्षीय बच्ची की मौत (Girl Dies In Accident) हो गई. बताया जाता है कि बच्ची अपनी मां सरिता देवी के साथ बुआ को बाजा मोड़ पर बस में चढ़ाने के लिए आई थी. इसी दौरान हादसा हो गया. पढ़ें पूरी खबर...

बांका में सड़क हादसा
बांका में सड़क हादसा

बांकाः बिहार के बांका में बाइक की टक्कर से आठ वर्षीय एक बच्ची की मौत (Girl Dies Due To Bike Collision) हो गई. घटना अमरपुर थानाक्षेत्र के बाजा मोड़ के निकट की है. जानकारी के अनुसार बाजा गांव निवासी अनिल मंडल की आठ वर्षीय पुत्री सिद्धि कुमारी गुरुवार की दोपहर मां सरिता देवी के साथ बुआ को बाजा मोड़ पर बस में चढ़ाने के लिए आई थी. वापस जाने के दौरान इंगलिशमोड़ से भरको की ओर जा रही बाइक सवार ने टक्कर मार दी. घटना के बाद मौके से बाइक सवार फरार होने में कामयाब रहा. स्थानीय लोगों व परिजनों ने बच्ची को लेकर अमरपुर रेफरल अस्पताल आए, जहां डॉक्टर गौरव कुमार ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ेंःबांका में हादसा, बस की टक्कर से एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर

परिजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्जः बच्ची की मौत का सूचना मिलते ही परिजनो में कोहराम मच गया. बच्ची की मां सरिता देवी समेत अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. घटना की सूचना मिलने पर दारोगा पवन कुमार, चंचल कुमार पुलिस बलों के साथ अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया. मौके पर मौजूद बच्ची के परिजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई.

चतुर्थ वर्ग की छात्रा थी सिद्धि कुमारी : अमरपुर क्षेत्र के बाजा गांव में बाइक की टक्कर से हुई आठ वर्षीय बच्ची की मौत से परिजनो में कोहराम मच गया है. दूसरी तरफ मृतक बच्ची के मोहल्ले में मातमी सन्नाटा पसर गया है. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक बच्ची एक भाई व एक बहन है. बड़ा भाई सूरज कुमार शाहपुर स्कूल में दशम वर्ग में पढ़ता है. जबकि सिद्धी कुमारी गांव में स्थित विधालय में चतुर्थ वर्ग की छात्रा थी. बच्ची के पिता अनिल मंडल मूक-बधिर हैं. मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करते आ रहे हैं. घटना के बाद पुरे मोहल्ले में मातमी सन्नाटा पसरा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details