बिहार

bihar

पंजवारा में 2 कार से भारी मात्रा में शराब बरामद, 4 तस्कर भी गिरफ्तार

By

Published : Apr 18, 2022, 3:42 PM IST

बांका के पंजवारा थाना अंतर्गत दो कार से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई. शराब की तस्करी में पकड़े गये दोनों कार को जब्त कर लिया गया है. गिरफ्तार तस्करों के खिलाफ बिहार मद्य निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज हुआ है. पढ़ें पूरी खबर..

arrested people
arrested people

बांका: बिहार में दिन प्रतिदिन शराब के धंधे बढ़ रहे हैं. सीएम नीतीश कुमार की शराबबंदी का असर जमीनी स्तर पर नहीं दिख रहा है. इसी कड़ी में बांका की पंजवारा थाना पुलिस ने झारखंड-बिहार सीमा पर बने चेक पोस्ट के पास रविवार शाम को वाहन जांच अभियान चलाया था. जहां झारखंड के गोड्डा जिले से आ रही दो कारों से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद (Foreign Liquor Stock Caught In Banka) किया गया. वहीं चार तस्कर भी गिरफ्तार किए गए हैं.

ये भी पढ़ें-शराब माफिया को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला, बदमाशों ने साथियों को भी छुड़ाया

कार से शराब बरामद: पंजवारा थाना अध्यक्ष अनिल कुमार साह (SHO Anil Kumar Shah) ने बताया कि पंजवारा चेक पोस्ट पर गोड्डा की तरफ से दो कार आ रही थी. गुप्त सूचना के आधार पर दोनों कारों को रोका गया. तलाशी के दौरान पुलिस ने कार में रखे कई कार्टन में 902 बोतल शराब बरामद किए. गिरफ्तार तस्करों की पहचान बेगूसराय जिले के बलिया थाना क्षेत्र के सदानंदपुर के सन्नी यादव, टाउन थाना क्षेत्र के पनास के भोला कुमार और मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के इनयाई गांव के रोहित कुमार और सनातन कुमार के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें-नालंदा में उत्पाद विभाग ने एक शराब तस्कर को पकड़ा, शराब की 102 बोतलें बरामद

शराब की तस्करी में पकड़े गये दोनों कार को जब्त कर लिया गया है. गिरफ्तार तस्करों के खिलाफ बिहार मद्य निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज हुआ है. पुलिस ने देर रात तक तस्करों से पूछताछ की. पुलिस ने शराब माफियाओं के बारे में उनसे जानने की कोशिश की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल पाई. धंधे के सरगना को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही कुछ पुख्ता सबूत मिलने की उम्मीद है.


विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details