बिहार

bihar

बांका में नाश्ता दुकानदार से मारपीट, विरोध में आक्रोशित लोगों ने किया बाजार बंद

By

Published : Sep 1, 2021, 5:42 PM IST

बांका में गुस्साए लोगों ने किया बाजार बंद

मंगलवार को बांका के साहबगंज बाजार में एक ग्राहक और नाश्ता दुकानदार के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद दोनों के बीच मारपीट भी हुई. इस घटना के विरोध में बुधवार को बाजार वासियों ने बाजार बंद कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. पढ़ें पूरी खबर...

बांका: जिले के बेलहर थाना क्षेत्र अंतर्गत साहबगंज बाजार (Sahabganj Bazar) में मंगलवार की देर शाम नाश्ता दुकानदार और ग्राहक के बीच हुई मारपीट का मामला पूरी तरह से गरमा गया है. मारपीट की घटना के बाद आक्रोशित बाजार वासियों ने बुधवार को साहबगंज बाजार बंद कर दिया. हालांकि पुलिस (Police) मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन आक्रोशित लोगों ने कुछ नहीं सुना और बाजार को बंद रखा.

ये भी पढ़ें:पटना: जमीन विवाद में मारपीट के दौरान पूर्व DSP के बेटे ने मारी गोली

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मंगलवार की देर शाम साहबगंज बाजार में नाश्ता की दुकान चलाने वाले पप्पू साह और खरवा गांव के एक ग्राहक के बीच किसी बात को लेकर गाली-गलौज के बाद मारपीट हो गई. बात आगे ना बढ़े इसके लिए स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव कर ग्राहक को घर भेज दिया.

घटना के कुछ देर बाद ग्राहक सात से आठ लोगों के साथ लाठी-डंडे से लैस होकर नाश्ता की दुकान पर दोबारा पहुंच गया और दुकानदार सहित उसके परिवार वालों के साथ मारपीट करने पर आमादा हो गया. घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने बेलहर थाना को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर ग्राहक सहित उसके लोगों को बाजार से काफी दूर तक खदेड़ दिया था.

इसी बात को लेकर बाजारवासी नाराज हो गए और दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग करते हुए बुधवार को साहबगंज बाजार को पूरी तरह से बंद कर दिया. इस घटना को लेकर बेलहर थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि साहबगंज पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझाने के लिए मौके पर गए थे. कुछ देर तक आक्रोशित लोग मानने को तैयार नहीं हुए फिर भी उन्हें समझाने का प्रयास किया गया.

थानाध्यक्ष ने कहा कि मारपीट की घटना में तीन नामजद और पांच अज्ञात के विरुद्ध बेलहर थाना में प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है. नामजद अभियुक्त में निरंजन यादव, ललन यादव और मनीष यादव शामिल हैं. इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है, उससे पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें:VIDEO: बीच सड़क पर दे दनादन, कारण जान आप भी हो जाएंगे हैरान

ABOUT THE AUTHOR

...view details