बिहार

bihar

बांका के बौंसी में सड़क हादसा, एक युवक की दर्दनाक मौत

By

Published : Sep 29, 2022, 7:33 PM IST

बांका के बौंसी में सड़क हादसा
बांका के बौंसी में सड़क हादसा ()

बांका के बौंसी में एक हादसे के दौरान बाइक सवार की टैंकर से कुचलकर मौत हो गई. हादसा उस वक्त हुआ जब युवक अपने रिश्तेदार को ट्रेन पकड़वाकर बाइक से घर लौट रहा था. तभी बेकाबू टैंकर ने उसे टक्कर मार दी. युवकी की मौत का समाचार सुनकर घर में कोहराम मच गया.

बांका: बिहार के बांका में सड़क हादसा(Banka Road accident) हो गया. हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा उस वक्त हुआ जब डहुआ गांव निवासी डॉ इलियास अंसारी का बेटा मोहम्मद इस्माइल अंंसारी अपने बहनोई को ट्रेन पकड़वाने के लिए मंदार रेलवे स्टेशन पर गया हुआ था. हंसडीहा-भागलपुर मार्ग पर वापस लौटने के क्रम में बेकाबू टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी. युवक उछलकर कुछ दूर जा गिरा और बेहोशी की हालत में ही छटपटाता रहा. मौके पर मौजूद लोगों ने टैंकर को रोकने की कोशिश की लेकर ड्राइवर टैंकर लेकर फरार होने लगा.

ये भी पढ़ें- युवती को प्वाइंट ब्लैंक रेंज से मारी गोली, खुद ने भी चुनी मौत, दिल दहला देगा ये वीडियो

टैंकर ड्राइवर को लोगों ने पीछा कर पकड़ा: भाग रहे टैंकर को कुछ लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. इधर बौंसी पुलिस के एसआई राजेश कुमार सिंह ने तत्परता दिखाते हुए स्थानीय लोगों के सहयोग से टोटो के माध्यम से युवक को रेफरल अस्पताल पहुंचाया. ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डां राजेश कुमार सिंह ने युवक को मृत घोषित कर दिया. युवक के मृत होने की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया.

पुलिस ने कराया शव का पोस्टमार्टम: युवक के शव को बौंसी थाना लाया गया. थाना परिसर में युवक के शव को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया. इधर बौंसी पुलिस ने जप्त पेट्रोलियम टैंकर को कब्जे में लेकर ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details