बिहार

bihar

मधुमक्खियों के हमले में एक ही परिवार के 5 लोग जख्मी, 1 बुजुर्ग की मौत

By

Published : Sep 13, 2021, 6:05 PM IST

मधुमक्खी के हमले में पांच अन्य घायल
मधुमक्खी के हमले में पांच अन्य घायल ()

बांका में मधुमक्खी काटने से एक बुजुर्ग की मौत हो गयी. जबकि पांच अन्य लोग घालय हो गये. सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा है. पढ़ें पूरी खबर.

बांका:बिहार (Bihar) के बांका (Banka) जिले केचांदन प्रखंड क्षेत्र के बिरनिया पंचायत अंतर्गत सुपाहा गांव में मधुमक्खी के काटने से एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. सभी को इलाज के लिये अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया. जहां एक बुजुर्ग की मौत हो गयी. वहीं एक महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे देवघर रेफर कर दिया गया है.


ये भी पढ़ें:ITI की परीक्षा देने जा रहे दो बाइक सवारों को हाईवा ने रौंदा, एक की मौत दूसरा घायल

बताया जा रहा है कि सुपाहा गांव के एक ही परिवार के सभी सदस्य अपने घर से थोड़ी दूरी पर मकई के खेत मे मकई तोड़ने गये थे. इसी दौरान उनपर मधुमक्खी ने हमला कर दिया. मधुमक्खी के हमले से किसी को भागने का मौका तक नहीं मिला और लोग चिल्लाने लगे. जिसके बाद कुछ ग्रामीणों ने किसी तरह सभी को बचा कर वहां से बाहर निकाला और सभी को बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया.

अस्पताल आने पर वहां कोई चिकित्सक और व्यवस्था नहीं होने पर लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय विधायक मनोज यादव को दिया. जिसके बाद विधायक ने सिविल सर्जन से बात की. तब जाकर अस्पताल की व्यवस्था में तेजी आयी लेकिन तबतक बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया. जिसके बाद एक महिला जमनी देवी की स्थिति बिगड़ते देखे उसे देवघर रेफर कर दिया गया.

जबकि ललिता देवी, अजय पंडित, दामोदर पंडित, मालती देवी का इलाज अस्पताल में चल रहा है. मधुमक्खी के डंक मारने की सूचना मिलने के बाद अस्पताल में लोगों का हुजूम जमा हो गया. अस्पताल में किसी भी प्रकार की व्यवस्था नहीं देख लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. बाद में स्थानीय विधायक के पहल पर हंगामे को शांत कराया गया. इधर घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है.

ये भी पढ़ें:बिजली के पोल से सटे ट्रक में उतरा करंट, बच्चे ने छुआ तो मौके पर ही हो गई मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details