बिहार

bihar

बांका में ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी पुलिस वाहन में मारी जोरदार टक्कर, होमगार्ड जवान की मौत

By

Published : Sep 27, 2021, 9:30 AM IST

ेिन
िेन

बांका में एक अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस वाहन में जोरदार ठोकर मार दी. घटना में एक होमगार्ड जवान की मौत हो गई. जबकि एक अन्य जवान घायल बताया जा रहा है. पढ़ें पूरी रिपोर्ट...

बांका:बिहार के बांका जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident In Banka) हो गया. घटना में एक होमगार्ड जवान की मौत हो गई. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े पुलिस वाहन में जोरदार ठोकर मार दी. जिससे होमगार्ड जवान (Home Guard Jawan Died In Road Accident) की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें:बेगूसराय: परीक्षा देने जा रहे बाइक सवार दंपति को ट्रक ने कुचला, पत्नी की मौके पर मौत

घटना रजौन थाना क्षेत्र (Rajoun Police Station) अंतर्गत भागलपुर-हंसडीहा मुख्य मार्ग की है. घटना में मृत होमगार्ड जवान की पहचान बौंसी के बभनगामा गांव निवासी सज्जो यादव के रूप में हुई है. वहीं, घायल जवान की पहचान धोरैया के गंगटी निवासी सहदेव चंद्र यादव के रूप में की गई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि भागलपुर-हंसडीहा मुख्य मार्ग पर ओवरलोड वाहनों के साथ-साथ अवैध बालू वाहनों के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाई जा रही थी.

ये भी पढ़ें:भोजपुर: डायवर्सन पार कर रहे दो बाइक सवार युवक नदी में गिरे, एक का शव बरामद, दूसरा लापता

इसी दौरान राजाबर के समीप पुलिस कर्मी सड़क किनारे वाहन खड़ी कर जांच अभियान शुरू करने जा रहे थे. होमगार्ड जवान सज्जो यादव पुलिस वाहन से कुछ दूरी पर और शगुन साह वाहन के समीप खड़े थे. भगलपुरा से बौंसी की ओर जा रही तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े सज्जो यादव को रौंद दिया. साथ ही पुलिस वाहन में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे सहदेव चंद्र यादव वाहन के नीचे चले गए और गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची रजौन थाना की पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घयाल जवानों को रजौन अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टर ने सज्जो यादव को मृत घोषित कर दिया. जबकि घायल दूसरे जवान सहदेव चंद्र यादव का इलाज रजौन अस्पताल में ही चल रहा है. घटना के बाद से चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया है.

रजौन पुलिस ने जवान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेजने की तैयारी में जुट गई है. रजौन सर्किल के इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि ट्रक और चालक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. हालांकि मामले को लेकर अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी है.

उधर, होमगार्ड जवान की मौत के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया है. जानकारी मिलने पर अस्पताल पहुंचे परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. रजौन में इससे पहले भी वाहन जांच के क्रम में ट्रक की चपेट में आने से थानाध्यक्ष बीपी मंडल की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details