बिहार

bihar

बांका: बिहार में मध्यावधि चुनाव और तेजस्वी का सीएम बनना तय- स्वीटी सीमा

By

Published : Jan 10, 2021, 4:52 PM IST

कटोरिया प्रखंड के राजबाड़ा स्थित मिथिला कांवरिया आश्रम में शनिवार को पूर्व विधायक स्वीटी सीमा हैंब्रम की मौजूदगी में समीक्षात्मक बैठक हुई.

RJD meeting in Banka
बांका में राजद की बैठक

बांका (कटोरिया): बिहार में चल रही वर्तमान नीतीश कुमार और बीजेपी की सरकार ज्यादा दिन चलने वाली नहीं है. राज्य में मध्यावधि चुनाव होना और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का मुख्यमंत्री बनना भी तय है. उक्त बातें शनिवार को कटोरिया की पूर्व विधायक स्वीटी सीमा हेंब्रम ने समीक्षात्मक बैठक के दौरान कही.

ईवीएम में छेड़छाड़ का आरोप
स्वीटी सीमा ने कहा कि डबल इंजन की सरकार की ओर से पूर्वांचल क्षेत्र में बांका सहित भागलपुर, मुंगेर और जमुई पर विशेष निगाह रखी गई. ईवीएम में छेड़छाड़ कर पूरे पूर्वांचल में चुनाव परिणाम प्रभावित किया गया. ताकि तेजस्वी यादव सीएम नहीं बन सकें.

देखें रिपोर्ट

समीक्षात्मक बैठक में बनी रणनीति
बता दें कि कटोरिया प्रखंड के राजबाड़ा स्थित मिथिला कांवरिया आश्रम में शनिवार को पूर्व विधायक स्वीटी सीमा हैंब्रम की मौजूदगी में समीक्षात्मक बैठक हुई. जिसकी अध्यक्षता राजद प्रखंड अध्यक्ष मीर अख्तर अली ने की. बैठक में पार्टी संगठन की मजबूती को लेकर नई रणनीति पर भी चर्चा की गई.

ये भी पढ़ें:-निजी जिंदगी में ताक-झांक छोड़ विकास पर ध्यान दे सत्तापक्ष और विपक्ष-रामेश्वर चौरसिया

'विश्वासघातियों के खिलाफ होगा एक्शन'
समीक्षा बैठक में मुख्य रूप से मौजूद राजद जिलाध्यक्ष अर्जुन प्रसाद ठाकुर ने कहा कि कटोरिया विधानसभा सीट के हारने की समीक्षा की गई है. जिसमें पार्टी के कुछ नेताओं और पदाधिकारियों द्वारा साथ में रहकर भी भितरघात करने की बातें उजागर हुई है. यह बहुत ही निंदनीय है, ऐसे लोगों के विरुद्ध एक्शन लिया जाएगा. जरूरत पड़ने पर पार्टी से निष्कासित भी किया जायेगा. जमीनी स्तर पर पुनः संगठन को मजबूत करने की कवायद भी तेज कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details