बिहार

bihar

बांका में बाप ने सात साल के बेटे को मार डाला, तंत्र सिद्धि के लिए गला दबा कर की हत्या

By

Published : Oct 7, 2022, 12:50 PM IST

बांका के अमरपुर में तंत्र सिद्धि में (killing for witchcraft in Banka ) हत्या का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक पिता ने सिद्धी प्राप्त करने के लिए अपने ही पुत्र की गला दबा कर हत्या कर दी. पढ़ें पूरी खबर..

बांका में पिता ने बेटे की हत्या की
बांका में पिता ने बेटे की हत्या की

बांका:बिहार के बांका जिले में विजया दशमी के दिन एक पिता ने अपने ही बेटे की जान (Father Killed His Son in Banka ) ले ली. विजया दशमी की देर रात तंत्र मंत्र सिद्धि पाने के लिए अपने ही सात साल के बेटे की घर के बगल में गला दबा कर हत्या कर दी. घटना के 24 घण्टे बाद यह बात पूरी तरह सच साबित हुई है कि यह हत्या पिता ने ही की थी. यह मामला जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र के महोता गांव की है.

ये भी पढ़ेंः जादू-टोना के शक में तांंत्रिक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, जंगल में फेंका शव

मां ने दर्ज कराया मामलाः मृतक राघव कुमार की मां खुशबू देवी के बयान पर पिता दीपक शर्मा पर बेटे की हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने घर के बाहर एक बगीचे में छिप कर बैठे आरोपी पिता दीपक शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. परिजन ने बताया कि विजया दशमी की देर रात गांव के दो युवक राघव को लेकर अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सक ने उसकी हालत काफी नाजुक देख कर उसे मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया. वहां ले जाने के पूर्व ही उसकी मौत हो गयी थी. घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष सुनील कुमार, चंचल कुमार और पवन कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया.

आरोपी के कमरे से मिला तंत्र-मंत्र का सामानः उसी समय मृतक की मां ने अपने पति को ही पुत्र की हत्या का आरोपी बताया. इस घटना के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा छा गया. वहीं ग्रामीण भी पिता पर ही मंत्र तंत्र के लिए बच्चे की हत्या की बात बता रहे थे. पुलिस ने हत्यारे पिता की गिरफ्तारी के बाद जब उसके कमरे की जांच की तो तंत्र मंत्र की किताबें, सेंसर युक्त कैमरा और पेन ड्राइव भी बरामद हुआ है. थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि मां के बयान पर मामला दर्ज कर पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.


"मां के बयान पर मामला दर्ज किया गया है. बेटे की हत्या के आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है"- सुनील कुमार, थानाध्यक्ष, अमरपुर थाना

ये भी पढ़ेंः 'जादू-टोना, भूत-पिशाच से पूरे गांव को करता था परेशान', कुल्हाड़ी से कर दी हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details