बिहार

bihar

बांका: 90 कार्टन शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jan 7, 2021, 1:44 PM IST

Updated : Jan 7, 2021, 2:46 PM IST

90 कार्टन शराब बरामद

उत्पाद विभाग की टीम ने बीते बुधवार को उत्पाद विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए झारखंड निर्मित 90 कार्टन विदेशी शराब बरामद की.

बांका:उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर 90 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया. पुलिस ने शराब तस्करी में लाए जा रहे वाहन को भी जब्त किया गया. वहीं, जब्त शराब की कीमत 6.5 लाख आंकी जा रही है.

भागलपुर ले जा रहे थे तस्कर
जिले के बाराहाट थाना क्षेत्र के खड़हारा गांव के समीप से उत्पाद विभाग की टीम ने शराब की बड़ी खेप जप्त करने में सफलता पाई है. गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई में उत्पाद विभाग की टीम ने 90 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया. तस्कर झारखंड निर्मित शराब को वाहन में छिपा कर भागलपुर ले जा रहे थे.

देखें रिपोर्ट

उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि गिरफ्तार चालक नंदू यादव ने अपना घर धनबाद बता रहा है. उसने कहा कि उसे वाहन दुमका में हैंड ओवर की गई. आरोपी पूछताछ के क्रम में कह रहा कि वाहन में पहले से शराब लोड था. उसे वाहन को भागलपुर ले जाना था. चेकिंग के दौरान आरोपी को गिरफ्तार किया गया.- अरूण कुमार मिश्रा, उत्पाद अधीक्षक

वहीं, उत्पाद अधीक्षक ने कहा कि वाहन मालिक का पता लगाया जा रहा है. उसके विरुद्ध भी प्राथमिकी दर्ज कर उत्पाद अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल गिरफ्तार चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

Last Updated :Jan 7, 2021, 2:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details