बिहार

bihar

Banka News: बेलहर में युवक की गोली मार कर हत्या, बदमाशों ने मारी दो गोली

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 4, 2023, 8:45 AM IST

बांका में गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी गई है. घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब युवक बाजार से अपने घर लौट रहा था. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

बांका में युवक की गोली मारकर हत्या
बांका में युवक की गोली मारकर हत्या

बांका:बिहार के बांका में एक युवक की हत्या कर दी गई. घटना जिले के बेलहर थाना क्षेत्र के सौताडीह गांव के समीप की है. युवक देर शाम बाजार से मछली खरीदकर अपने घर आ रहा था. इसी दौरान बदमाशों ने दो गोली मार दी. जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- बांका में गोली मारकर युवक की हत्या, दूसरा युवक घायल

गोली मारकर युवक की हत्या: घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि देर शाम विजय सिंह मछली खरीदकर अपने दोस्त के साथ बाइक से अपने घर जमुआ जा रहे थे. इसी बीच बाइक सवार तीन नकाबपोश अपराधियों ने बाइक रोकी और मारपीट करने लगा. इसके बाद बदमाशों ने विजय सिंह के दोस्त को मौके से भगा दिया और उसे दो गोली मार दी. जिससे मौके पर ही विजय सिंह की मौत हो गयी.

परिजनों में मचा कोहराम: आसपास के लोगों ने आनन-फानन में विजय सिंह को बेलहर सामुदायिक अस्पताल ले गये. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों के साथ-साथ जानने वालों की भारी भीड़ अस्पताल में लग गयी. हत्या को लेकर अब तक पुलिस या परिजन कुछ भी बताने से बच रहे हैं.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: बेलहर की घटना की जानकारी मिलने के बाद बेलहर एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह खुद घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की पूरी जानकारी मृतक के परिजनों से ली. एसडीपीओ ने मृतक का किसी व्यक्ति से विवाद होने की भी जानकारी परिजनों से ली और मोटर साईकिल सवार दोस्त से भी अपराधी के पहचान के बारे में पूछताछ की. एसडीपीओ ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ के लिये छापेमारी अभियान चलायी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details