बिहार

bihar

सोशल मीडिया पर हथियार लहराते हुए फोटो डालना पड़ा महंगा, बांका पुलिस के हत्थे चढ़ा युवक

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 18, 2023, 9:19 AM IST

Youth Arrested In Banka: बांका पुलिस ने सोशल मीडिया पर हथियार लहराते फोटो वायरल मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक के पास से पुलिस को अवैध हथियार भी बरामद हुए हैं.

बांका में दो युवक गिरफ्तार
बांका में दो युवक गिरफ्तार

बांका:सोशल मीडिया पर हथियार लहराते फोटो वायरलकरना आजकल युवाओं का शौक बन गया है. हालांकि पुलिस भी इस मामले में कार्रवाई कर ऐसे लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है. बांका में हथियार के साथ सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद पुलिस ने अमरपुर थाना क्षेत्र से मामले में संज्ञान लेते हुए एक युवक को अवैध दो देसी कट्टा व दो जिंदा कारतूस के साथ खदेड़ कर गिरफ्तार किया है.

देसी कट्टा

पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी:रविवार शाम अमरपुर थाना परिसर में थाना अध्यक्ष विनोद कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन कर मामले की जानकारी दी. बताया गया कि पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई के बाद भी सोशल मीडिया पर हथियार के साथ फोटो वायरल करने से लोग बाज नहीं आ रहे हैं. थाना अध्यक्ष ने बताया कि एक युवक द्वारा हथियार के साथ सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने का मामला संज्ञान में आया था. इसके बाद काफी मशक्कत के बाद फोटो की पहचान की गई.

गुप्त सूचना पर आरोपी गिरफ्तार:बता दें कि हथियार के साथ वायरल फोटो की पहचान अमरपुर थाना क्षेत्र के भरको गांव निवासी निखिल कुमार के रूप में हुई है. इसके बाद गुप्त सूचना पर छापेमारी के दौरान पुलिस बल के द्वारा युवक के घर को चारों ओर से घेर लिया गया. इस दौरान पुलिस की भनक लगते ही युवक घर से अचानक निकलकर भागने लगा, लेकिन पुलिस बल के द्वारा उसे खदेड़ कर पकड़ा गया.

युवक के पास से हथियार बरामद: बता दें कि युवक की तलाशी लेने के दौरान हथियार बरामद नहीं हुआ. पूछताछ के दौरान काफी मशक्कत के बाद युवक ने बताया कि हथियार घर में रखा हुआ है और वायरल फोटो हथियार के साथ उसका ही है. इसके बाद उसके घर से दो लोडेड देशी कट्टा बरामद किया गया. वहीं रंगे हाथ निखिल कुमार को गिरफ्तार कर थाना लाया गया और जेल भेज दिया गया.

"हथियार के साथ गिरफ्तार युवक के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बांका जेल भेज दिया गया है. उक्त मामले में पुलिस द्वारा आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है."- विनोद कुमार, अमरपुर इंस्पेक्टर

पढ़ें:Gopalganj Crime: सोशल मीडिया पर हथियार के साथ फोटो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details