बिहार

bihar

Banka Crime : बांका में डबल मर्डर, मारकर कुएं में फेंका.. शिनाख्त में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 15, 2023, 2:32 PM IST

बांका में दो शव बरामद हुआ है. पुलिस के अनुसार दो लोगों की हत्या कर एक कुएं में लाश फेंक दी गई थी. कुएं से शव मिलने की सूचना जब पुलिस को दी गई तो, पुलिस ने आकर शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. दोनों शव पुरुष के हैं. पढ़ें पूरी खबर..

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

बांका : बिहार के बांका में कुएं से दो लोगों की लाश मिली है. इसके बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है यह मामला अमरपुर थाना क्षेत्र के बल्लीकित्ता का है. बताया जाता है कि दो लोगों का शव बल्लीकित्ता चौक के पास सड़क किनारे गोडयारी बहियार स्थित एक कुएं में मिला है. कुएं में शव मिलने की सूचना पर बल्लीकित्ता, बैदाडीह, चोरवैय, शाहपुर, वलूआ सहित आसपास के गांवों के काफी लोग वहां पहुंचे, लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी.

ये भी पढ़ें : बांका: बोरे में मिला क्षत-विक्षत शव, जांच में जुटी पुलिस

बहियार में सुनसान जगह पर कुएं में थी लाश : आशंका जताई जा रही है कि हत्यारे ने अन्यत्र हत्या कर शव को कुंआ में फेंक दिया है. कई ग्रामीणों ने बताया कुआं बैदाडीह गांव के दामोदर महतो के खेत के पास है. कुंआ के पास घनी झाड़ी है. शुक्रवार की सुबह गांव के कुछ लोग झाड़ी के पास फूल तोड़ने गये थे. तभी वहां दुर्गंध आने से आसपास के लोगों को बुलाकर जब वहां देखने लगे तो कुएं में झांकने पर दो शव दिखाई दिया.

कुएं के पास मिली छूरी : इसके बाद घटना की जानकारी गांव वालों को दी गई. कुएं में शव देखने ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. ग्रामीणों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कुआं से निकाला तो दोनों शव पुरुष का था. शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. अमरपुर थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंचे और शव पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया. घटना की सूचना मिलने पर बांका एसडीपीओ विपिन बिहारी घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल की. इस दौरान एक युवक के पैकेट से माचिस का पैकेट मिला और कुआं के पास एक धारदार छूरी मिली.

"दोनों व्यक्ति को मारकर यहां फेंका गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना का जल्द से जल्द पता लगाकर, सही आरोपी को गिरफ्तार किया जायेगा".-बिपिन बिहारी, एसडीपीओ, बांका

ABOUT THE AUTHOR

...view details