बिहार

bihar

Banka Crime: बांका पुलिस को मिली सफलता, सब्जी कैरेट में छुपा कर ले जा रहे विदेशी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 9, 2023, 2:32 PM IST

बांका में शराब तस्करों के हमले के बाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने सब्जी में छिपा कर ले जा रहे विदेशी शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

बांका: बिहार केबांका में शराब तस्करी पर पूरी तरह से लगाम लगाने के लिए उत्पाद विभाग की टीम लगातार छापेमारी कर रही है. इसकी कड़ी में अवर निरीक्षक मद्य निषेध विनीता भारती के नेतृत्व में भलजोर चेक पोस्ट पर कल देर रात गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई. एक पिकअप में सब्जी के कैरेट में छुपा कर रखे गए 178 पेटी विदेशी शराब को बरामद कर शराब तस्कर शशि भूषण मंडल के गिरफ्तार किया गया है.

पढ़ें-Bihar Crime : 'ये काम में रोड़ा अटकाता है.. मार दो'.. बांका में शराब माफियाओं ने पुलिसकर्मी की आंख फोड़ी

सब्जी में छुपा कर विदेशी शराब की तस्करी: गिरफ्तार तस्कर मुंगेर जिले के श्यामपुर स्थित ग्राम बरौना का निवासी है. बताया जा रहा है कि उत्पाद विभाग को किसी भी वाहन नंबर की गाड़ी के साथ उसमें शराब होने की सूचना मिली थी. उसी आधार पर देवघर की और से भागलपुर की ओर जा रहे वाहन को रोकने का इशारा करने पर वह भागने का प्रयास करने लगा. हालांकि पुलिस की चुस्त व्यवस्था के कारण वह भाग नहीं सका और पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर चालक को भी गिरफ्तार कर लिया.

दुमका से आ रही थी शराब: जांच के बाद सब्जी के कैरेट मे छुपाया हुआ शराब बरामद कर लिया गया. बरामद शराब में कुल बोतलों की संख्या 4020 है जबकि शराब की मात्रा 1591.560 लीटर बताई जा रही है. पूछताछ में चालक ने बताया कि दुमका में बासुकीनाथ मोड़ से शराब लेकर आ रहा थे. जिसे वह भागलपुर पहुंचाने जा रहा था. गिरफ्तार चालक और वाहन मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

"दुमका के बासुकीनाथ मोड़ से शराब को सब्जियों के कैरेट में छुपा कर लोड किया था. जिसे भागलपुर में डिलीवर करना था."- शराब तस्कर

ABOUT THE AUTHOR

...view details