बिहार

bihar

Road Accident in Banka: बांका में सड़क हादसा, हाइवा की टक्कर से बाइक सवार की मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 7, 2023, 8:52 PM IST

बांका में मंगलवार को सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. बताया जा रहा कि तेज रफ्तार हाइवा ने एक बाइक पर सवार दो लोगों को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Road Accident in Banka
बांका में सड़क हादसा, हाइवा की टक्कर से बाइक सवार व्यक्ति की मौत

बांका: बिहार में सड़क हादसों का सिलसिला कम होने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन इस तरह की घटना सामने आ रही है. ताजा मामला बांका जिले से सामने आ रहा है. जहां जिले के रजौन प्रखंड अंतर्गत चिलकावर दुर्गा मंदिर के पास तेज रफ्तार हाइवा ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिसके कारण बाइक सवार एक वृद्ध की मौके पर मौत हो गई. वहीं बाइक चालक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. मृतक की पहचान नवादा थाना क्षेत्र के रानीटीकर गांव निवासी करीब 85 वर्षीय वृद्ध जोगी यादव के रूप में हुई है. वहीं, गंभीर रूप से जख्मी युवक 25 वर्षीय रितेश कुमार है.

तेज रफ्तार हाइवा ने मारी टक्कर: घटना के संबंध में रितेश कुमार ने बताया कि वह अपने बाइक से दादा को लेकर खेसर रिलेटिव के यहां जा रहा था. इसी क्रम में चिलकावर दुर्गा मंदिर के समीप पुनसिया की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार हाइवा ने पीछे से उसके बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इसके बाद रितेश और जोगी यादव काफी दूरी तक फेंका गए. हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गए. जिसके कुछ देर के बाद एंबुलेंस और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन तब तक दादा जोगी यादव की मौत हो चुकी थी. वहीं बाइक चालक रितेश कुमार का उपचार करने के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

''मैं और मेरे दादा जी एर रिलेटिव के यहां जा रहे थे. तभी पीछे से एक तेज रफ्तार हाइवा ने टक्कर मार दी, जिससे दादा जी की मौके पर ही मौ हो गई. वगीं मैं गभीर रूप से घायल हो गया. बाद में मुझे स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया." - रितेश कुमार, मृतक का पोता.

परिजनों में मचा कोहराम:घटना सूचना के बाद मृतक के परिजन अस्पताल पहुंचे ही रोने लगे, जिसके बाद काफी संख्या में ग्रामीण अस्पताल पहुंच गए और मृतक के परीजनों को सांत्वना देने लगे. उक्त घटना से गांव में मातम पसरा हुआ है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है. सभी का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना के बाद मौके से वाहन भागने में सफल रहा. इधर, रजौन थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. दुर्घटना को लेकर पुलिस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

इसे भी पढ़े- बेगूसराय में सड़क हादसा, अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार किसान की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details