बिहार

bihar

झारखंड के युवक का बांका में मिला शव, मां ने कहा- प्रेम प्रसंग में बेटे को मार डाला

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 5, 2024, 10:56 AM IST

Updated : Jan 5, 2024, 11:04 AM IST

Murder In Banka: बांका में झारखंड के एक युवक का शव बरामद किया गया है. घटना को लेकर युवक की मां ने प्रेम प्रसंग में उसकी हत्या कर दिए जाने की बात कही है. पढ़ें पूरी खबर.

बांका में युवक का शव बरामद
बांका में युवक का शव बरामद

बांका:बिहार के बांका के जयपुर थाना क्षेत्र के महेशबथना गांव स्थित बहियार में एकयुवक का शव बरामद हुआ है. युवक की पहचान झारखंड के दुमका जिले के लोमड़वा गांव निवासी 27 वर्षीय अभिषेक कुमार के रूप में हुई है. घटना को लेकर परिजनों ने प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या कर दिये जाने का आरोप एक महिला व उसके पति पर लगाया है.

बांका में हत्या:शव मिलने की सूचना पर घटनास्थल पर भीड़ इकट्ठा हो गई. वहीं घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई. घटना के बाद जयपुर थाना पुलिस ने भागलपुर से फॉरेंसिक टीम को बुलाया. वहीं मृतक के परिजनों को भी घटना की जानकारी दी, जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे.

मृतक की मां का बयान:मृतक की मां मीनाक्षी देवी ने बताया कि "अभिषेक ग्वालियर के एक ट्रेनिंग कॉलेज से बीएड की परीक्षा देकर 31 दिसंबर को घर लौटा था. वह देवघर में काम करता था और बीती रात आठ बजे उसने फोन पर बात किया कि वह घर आ रहा है, लेकिन अचानक उसकी हत्या कर दी गई. वह अपने मामा घर देवघर के मोहनपुर में रहता था. वहीं पर एक महिला से प्रेम-प्रसंग था."

प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या: मां ने आशंका जताई कि महिला के पति ने ही अभिषेक की हत्या कर दी है. घटना को लेकर मृतक के पिता सचिन्द्र रजक के फर्द बयान पर हत्या का मामला जयपुर थाना में दर्ज कराया गया है. हत्या का आरोप महिला और उसके पति पर लगा है. घटना को लेकर जयपूर थाना अध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि परिजन के द्वारा दिए गए लिखित आवेदन के आधार पर केस दर्ज कर जांच की जाएगी.

पढ़ें:सिवान में फाइनेंस कर्मी की हत्या मामले में 6 अपराधी गिरफ्तार, हथियार और लूट के रुपये भी बरामद

Last Updated :Jan 5, 2024, 11:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details