बिहार

bihar

बांका में पानी भरे गड्ढे से लड़के का शव बरामद, 12 दिनों से था लापता

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 28, 2023, 10:15 AM IST

Body Recovered In Banka: बांका में 12 दिनों से गायब मूकबधिर बालक का शव पानी भरे गड्ढे से मिलने से सनसनी फैल गई. वहीं पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर परिजनों ने बवाल काटा.

बांका में शव बरामद
बांका में शव बरामद

बांका: बिहार के बांका में लापता लड़के का शव मिलाहै. रजौन प्रखंड अंतर्गत नवादा थाना क्षेत्र के कोतवाली हाट परिसर से 16 दिसंबर को लड़का गायब हुआ था. परिजनों के मुताबिक 14 वर्षीय किशोर मूकबधिर था. उसका शव सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में मिलने से सनसनी फैल गई.

पानी भरे गड्ढे से शव बरामद:जानकारी के अनुसार नवादा थाना क्षेत्र के कोतवाली गांव निवासी सुभाष यादव का 14 वर्षीय पुत्र विक्रम कुमार 16 दिसंबर को कोतवाली से अचानक गायब हो गया था. इसके बाद परिजनों ने नवादा थाना में मुबधिर विक्रम कुमार के गायब हो जाने को लेकर आवेदन दिया था. जिसके बाद स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई थी. परिजनों ने भी काफी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चल पा रहा था. इसी क्रम में कोतवाली दुर्गा मंदिर के पास सड़क किनारे पानी भरे गड्ढा में शव को तैरता हुआ देखकर लोगों ने शोर मचाया.

शव मिलने के बाद परिजनों का प्रदर्शन:शव की पहचान गायब मूक बधिर विक्रम कुमार के रूप में की गई. इसके बाद आक्रोशित परिजनों ने कोतवाली गांव के पास सनहौला-जगदीशपुर मुख्य सड़क मार्ग पर शव को रखकर सड़क को जाम कर दिया. वहीं, सूचना मिलने के बाद स्थानीय थानाध्यक्ष दीपक पासवान ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया.

"16 दिसंबर को कोतवाली हाट परिसर से विक्रम अचानक गायब हो गया था. पिछले 12 दिन से विक्रम गायब था. पुलिस द्वारा समय रहते खोजबीन की जाती तो शायद उसकी जान बच जाती लेकिन पुलिस ने लापरवाही बरती."- सुभाष यादव, मृतक के पिता

क्या बोले थानाध्यक्ष?: वहीं, इस दौरान नवादा थानाध्यक्ष दीपक पासवान ने बताया, 'पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है. फिलहाल मृतक के पिता के बयान पर यूडी केस दर्ज कर पुलिस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.'

ये भी पढ़ें:निर्ममता की हद : बांका के बेलहर में सिर कटी लाश बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details