बिहार

bihar

बांका में लोडेड कट्टा के साथ अपराधी गिरफ्तार, झारखण्ड में नक्सलियों को करता था हथियारों की डिलेवरी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 13, 2024, 7:12 PM IST

criminal Arrested with katta बांका में पुलिस ने हथियार के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. झारखंड के नक्सलियों के सामान पहुंचाने की बात कही जा रही है. पुलिस इस आरोप की जांच कर रही है. फिलहाल आर्म्स एक्ट मामले में उसे जेल भेज दिया गया है. पढ़ें, विस्तार से.

अपराधी गिरफ्तार
अपराधी गिरफ्तार

बांका: बिहार के बांका जिले के पंजवारा थाना क्षेत्र स्थित महुआडीह गांव से पुलिस ने शनिवार को एक अपराधी को देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी की पहचान बांका थाना क्षेत्र के ककना गांव निवासी अमित कुमार के रूप में की गयी. पुलिस ने गिरफ्तार युवक से पूछताछ के बाद उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

क्या है मामला: प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर महुआडीह गांव में पुलिस टीम छापेमारी के लिए पहुंची थी. पुलिस को देखते ही युवक भागने का प्रयास करने लगा. पुलिस बल ने खदेड़कर उसे पकड़ लिया. उसकी तलाशी ली गयी तो उसके कमर से एक लोडेड देसी कट्टा बरामद हुआ. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किये गये अपराधी का संपर्क झारखण्ड के अपराधी से है.

न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गयाः पुलिस के अनुसार जिस युवक को गिरफ्तार किया गया है उसके बारे में सूचना मिली है कि वह नक्सलियों को हथियार और अन्य सामान पहुंचाता था. पुलिस इस आरोप की जांच कर रही है. फिलहाल अमित के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत पंजवारा थाना में केस दर्ज करते हुए शनिवार दोपहर बाद उसे पुलिस अभिरक्षा में कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

"गुप्त सूचना के आधार पर एक युवक को लोडेड हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार युवक के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. अन्य सभी मामलों की जांच की जा रही है."- अनिल कुमार साव, पंजवारा थानाध्यक्ष

इसे भी पढ़ेंः बांका में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को दबोचा

इसे भी पढ़ेंः गन पॉइंट पर RJD नेता से लूटपाट, SP से बोले MLA- फौरन होनी चाहिए अपराधी की गिरफ्तारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details