बिहार

bihar

बांका: नहाने के दौरान पोखर में डूबने से बच्चे की मौत, गांव में मातम

By

Published : Jun 24, 2020, 12:28 PM IST

झारखंड से बिहार अपने परिजनों के यहां आए एक बच्चे की पोखर में डूबने से मौत हो गई. घटना के बाद से परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है.

पोखर में डूबने से बच्चे की मौत
पोखर में डूबने से बच्चे की मौत

बांका(बौसी):जिले में नहाने के दौरान एक बच्चे की डूबने से मौत हो गई है. मामला बौसी थाना क्षेत्र के बाजपुर गांव का है. बताया जाता है कि बच्चा झारखंड के गोड्डा से अपनी मौसी के यहां बांका आया हुआ था. घटना के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

घटनास्थल पर उमड़ी भीड़

परिजनों ने बताया कि बाजपुर गांव के खड़ंगा पोखर में 10 वर्षीय मोहन ठाकुर अपनी मां, दादी और अन्य परिजनों के साथ नहाने गया था. सभी घरवाले नहाकर बाहर आ गए. तभी मोहन दोबारा पोखर में कूद गया और देखते ही देखते गहरे पानी में चला गया. कुछ देर बाद उसे डूबता देख परिजनों ने उसे बाहर निकाला.

देखें पूरी रिपोर्ट

मेला देखने आया झारखंड से बांका
आनन-फानन में मोहन को रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ऋषिकेश सिन्हा ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के मौसा विनोद ठाकुर ने बताया कि सोमवार को ही वह अपनी मां, दादी और भाई-बहनों के साथ झारखंड के गोड्डा के फसिया डंगाल गांव से बांका के बौसी आया था. वे सभी यहां लगने वाले रथ यात्रा मेला को देखने आए थे. लेकिन, मंगलवार देर शाम यह हादसा हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details