बिहार

bihar

Accident in Banka: तेज रफ्तार का कहर, कार और बस की सीधी टक्कर में कार चालक की मौत

By

Published : Jul 20, 2023, 7:20 AM IST

बांका में सड़क दुर्घटना में एक कार चालक की मौत हो गई है. कार चला रहे ईंट व्यापारी की घटनास्थल पर ही कार में फंसकर मौत हो गई है. मौके कर पहुंची पुलिस ने बस को मौके से जब्त कर लिया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

बांका में सड़क दुर्घटना
बांका में सड़क दुर्घटना

बांका: बिहार के बांका में सड़क दुर्घटना में एक शख्स की मौत हो गई है. मामला जिले के बेलहर कटोरिया पक्की सड़क पर बुधवार दोपहर को सुईया थाना के गडुआ जंगल के पास सुल्तानगंज देवघर पक्की सड़क पर हुआ. जहां देवघर से सुल्तानगंज से आ रही कैलाशपति बस और ब्रेजा कार की सीधी टक्कर में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. साथ ही साथ उस कार के चालक कटोरिया निवासी ईंट व्यापारी अनिल वर्णवाल की उसी कार में फंसकर मौत हो गई.

पढ़ें-Banka Road Accident: तेज रफ्तार ने ली दो युवकों की जान, अनियंत्रित होकर पोल में टकराई बाइक

ईंट व्यापारी की मौत: स्थानीय लोगों को जानकारी होने के बाद बड़ी संख्या में लोगो ने किसी तरह कार को काटकर अनिल वर्णवाल को बाहर निकाला और उसे आनन-फानन गया स्थानीय कटोरिया अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों के काफी प्रयास के बावजूद उसे बचाया नहीं जा सका. वहीं बस में सवार आधा दर्जन यात्री भी मामूली रूप से जख्मी हुए हैं. कार चालक अनिल वर्णवाल सुईया की ओर से कटोरिया आ रहा था जिसकी कार को गडुआ जंगल के पास सामने से कैलाशपति बस ने टक्कर मार दी.

बस को पुलिस ने किया जब्त: मौत की खबर के बाद कटोरिया अस्पताल में स्थानीय लोगों का जमावड़ा लग गया. काफी संख्या में पंचायत प्रतिनिधि और आम नागरिक जमा हो गए. जबकि परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि अनिल वर्णवाल कटोरिया में ही ईंट-गिट्टी का कारोबार करता था. सुईया थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि आवेदन आने के बाद मामला दर्ज कर लिया जाएगा. तत्काल कैलाशपति बस को जब्त कर लिया गया है.

"बस और कार की टक्कर में एक ईंट व्यापारी की मौत की मौत हो गई है.आवेदन आने के बाद मामला दर्ज कर लिया जाएगा. तत्काल कैलाशपति बस को जब्त कर लिया गया है."-मनीष कुमार, थानाध्यक्ष, सुईया

ABOUT THE AUTHOR

...view details