बिहार

bihar

बांकाः भाजपा ने किया किसान चौपाल सह कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन

By

Published : Dec 20, 2020, 5:09 PM IST

पूर्व राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल ने कहा कि विपक्ष में बैठे कांग्रेस, राजद और मुट्ठी भर राजनीतिक दल के नेता किसानों को दिग्भ्रमित कर रहे हैं. जब किसानों के माली स्थिति सुधारने और आय दोगुनी करने की बात आई तो उसका समर्थन किसी ने नहीं किया. यह बातें भाजपा की ओर से किसान चौपाल सह कार्यकर्ता सम्मान समारोह में मंत्री बोल रहे थे.

किसान चौपाल सह कार्यकर्ता सम्मेलन
किसान चौपाल सह कार्यकर्ता सम्मेलन

बांकाः भाजपा की ओर से पार्टी कार्यालय में किसान चौपाल सह कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें मुख्य रूप से बांका विधायक व पूर्व राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल भी शरीक हुए. पूर्व राजस्व मंत्री को अंग वस्त्र और बुके देकर सम्मानित किया गया. जिलाध्यक्ष विकास सिंह की अगुवाई में हुए किसान चौपाल के सम्मान समारोह में किसानों और कार्यकर्ताओं को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया. मौके पर राजस्व मंत्री ने कहा कि बांका की जनता ने छठी बार जिताने का काम किया है. इसलिए उन्हें सम्मानित किया गया है. साथी विरोधी दलों ने किसानों को दिग्भ्रमित किया है. कार्यक्रम में उसके बारे में भी किसानों को अवगत कराया गया.

किसान चौपाल सह कार्यकर्ता सम्मेलन

किसानों के बीच फैलाया जा रहा है भ्रमजाल

पूर्व राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल ने कहा कि किसान बिल कोई नई बात नहीं है. लंबे अरसे से इस पर काम चलता आ रहा है. विपक्ष में बैठे कांग्रेस राजद और मुट्ठी भर राजनीतिक दल के नेता किसानों को दिग्भ्रमित कर रहे हैं. जब किसानों की माली स्थिति सुधारने और आय दोगुनी करने की बात आई तो उसका समर्थन किसी ने नहीं किया. जब भाजपा और एनडीए मिलकर किसानों के हित में कुछ करना चाहती है तो किसानों के बीच भ्रमजाल फैलाने में लगे हुए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि चाहे विरोधी दल सारा श्रेय ले लें, लेकिन जो काम करना चाहते हैं और जो कर रहे हैं उसे करने दिया जाए.

किसान चौपाल सह कार्यकर्ता सम्मेलन

राजनीति चमकाने के लिए विरोधी दल के नेता कर रहे हैं लीला

पूर्व राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल ने कहा कि विरोधी दल और साफ कपड़े पहन कर राजनीति करने वाले लोग अपनी राजनीति चमकाने के लिए तरह-तरह की लीला कर रहे हैं. जो किसान हैं वह खेतों में काम कर रहे हैं. इसलिए हम किसानों से अपील करना चाहते हैं कि नेताओं के भ्रम जाल में ना फंसें. सरकार किसानों के साथ है और उनके बेहतरी के लिए लगातार काम करने का प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details