बिहार

bihar

नो एंट्री में सड़क किनारे खड़ा था ट्रक, बाइक सवार ने पीछे से मारी टक्कर, एक की मौत और दूसरे की हालत नाजुक

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 15, 2023, 10:11 AM IST

Road Accident In Banka: बांका में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई. नो एंट्री में सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराने के कारण ये हादसा हुआ. वहीं, इस घटना के बाद पुलिस सीमा विवाद में कई घंटों तक उलझी रही.

बांका में सड़क हादसा
बांका में सड़क हादसा

बांका: मंगलवार की रातबांका में सड़क हादसा हुआ है. बांका-भागलपुर सीमावर्ती क्षेत्र स्थित शंभूगंज-असरगंज मुख्य मार्ग पर ट्रक से टकराकर बाइक चालक की मौत की हो गई. इस घटना की सूचना पर शंभूगंज और बाथ थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद घंटे देर तक सीमा विवाद में दोनों थाने की पुलिस उलझी रही.

सीमा विवाद में कई घंटों तक उलझी रही पुलिस:वहीं, घटनास्थल बाथ थाना क्षेत्र में रहने के कारण बाथ थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया है, जबकि जख्मी युवक को इलाज के लिए शंभू गंज सीएचसी में भर्ती कराया गया था. जहां चिकित्सक ने उसकी गंभीर हालत को देखकर बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया.

बाइक सवार की मौके पर ही मौत: मिली जानकारी के अनुसार शंभूगंज-असरगंज मुख्य मार्ग पर शिवजी वासा के पास बांका-भागलपुर सीमा पर अनियंत्रित गति से दो बाइक सवार शम्भूगंज की ओर जा रहे थे. जहां बाइक सवार ने संतुलन खो दिया. इस दौरान नो एंट्री को लेकर सड़क किनारे खड़े ट्रक के पिछले हिस्से से बाइक टकरा गई. इस हादसे में भागलपुर जिले के सुलतान गंज थाना क्षेत्र के उदाड़ी गांव के विनोद राम के 25 वर्षीय पुत्र जितेन्द्र कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

"इस घटना में एक युवक जख्मी हुआ है, जिसका नाम मनीष कुमार बताया जा रहा है. घटना के बाद जख्मी युवक को इलाज के लिए शंभू गंज सीएचसी में भर्ती कराया. जहां चिकित्सक डॉ शैलेन्द्र कुमार ने उसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया है. वहीं मृतक की पहचान सुलतान गंज थाना क्षेत्र के उदाड़ी गांव के विनोद राम के 25 वर्षीय पुत्र जितेन्द्र कुमार के रूप में हुई है"-कन्हैया झा, थानाध्यक्ष, बाथ थाना

ये भी पढ़ें: Banka News: तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से युवक की मौत, बाइक से घर का राशन लाने जा रहा था बाजार

ABOUT THE AUTHOR

...view details