बिहार

bihar

बांका: पांच दिन से लापता महिला का शव कुएं से बरामद, पति पर हत्या का शक

By

Published : Mar 25, 2021, 1:02 PM IST

Updated : Mar 25, 2021, 1:28 PM IST

banka
कुंए में शव को देखते अधिकारी और स्थानीए ()

पांच दिनों से गायब महिला का शव गांव के कुंए में मिला है. महिला के परिजनों ने उसके पति और ससुरालवालों द्वारा हत्या करने की आशंका जताई है.

बांका:कटोरिया थानाअंतर्गत राजाबथान गांव से एक महिला का शव मिला है. बताया जाता है कि महिला पिछले पांच दिनों से लापता थी. लापता महिला का शव रेल लाईन के किनारे बहियार स्थित एक कुएं से बरामद किया गया है. मृत महिला की पहचान ब्रह्मदेव यादव की पत्नी कंचन देवी के रूप में हुई है जिसकी उम्र 32 साल बताई जाती है.

बांका: पांच दिन से लापता महिला का शव कुएं से बरामद, पति पर हत्या का शक

इसे भी पढ़ें:कुराबा गांव में कुएं से एक व्यक्ति का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया
घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह, प्रशिक्षु डीएसपी सह कटोरिया के प्रभारी थाना अध्यक्ष मनीष आनंद, पुलिस अवर निरीक्षक नीरज तिवारी, अवर निरीक्षक महेश कुमार झा आदि दल-बल के संग घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकलवाया. साथ ही उसे अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है. इधर कुएं में महिला का शव मिलने के बाद से ही महिला के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. बता दें कि महिला की गुमशुदगी को लेकर उसके पिता गणेश यादव ने कटोरिया थाना में लिखित सूचना दर्ज कराई थी.

विलाप करते मृत महिला के मायकेवाले

पति सहित अन्य पर हत्या की आशंका
मृत महिला के मायके वालों ने आशंका जताई है कि उनके दामाद के संग मिलकर ससुरालवालों ने ही हत्या करके शव को कुएं में फेंक दिया है. क्योंकि कुछ दिनों पहले ही मृत महिला के पति द्वारा एक महिला से मोबाइल पर बात करने को लेकर घर में विवाद भी हुआ था. हालांकि पुलिस इसे हत्या या आत्महत्या दोनों में से कुछ भी कहने से अभी बच रही है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही इस बारे में कुछ भी स्पष्ट रुप से कहा जा सकता है.

Last Updated :Mar 25, 2021, 1:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details