बिहार

bihar

शराब तस्करी के लिए 'जुगाड़ टेक्नोलॉजी' भी फेल , 400 बोतल के साथ 1 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Mar 6, 2021, 3:50 PM IST

Updated : Mar 6, 2021, 4:29 PM IST

बांका जिले की सीमा चांदन थाना अंतर्गत जांच के दौरान एक जुगाड़ गाड़ी से सैकड़ों बोतल शराब बरामद हुई है. खेप को तहखाने में छिपा कर लाई जा रही थी. हालाकि तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

liquor in banka
liquor in banka

बांका(चांदन): देवघर-चांदन पक्की सड़क पर चांदन थानाध्यक्ष रविशंकर कुमार ने एक 'जुगाड़' गाड़ी को सन्देह के आधार पर रोक कर उसकी जांच में 400 बोतल शराब बरामद किया गया है. साथ ही उस जुगाड़ गाड़ी के चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

थानाध्यक्ष रविशंकर कुमार ने बताया कि पुलिस की गस्ती टीम रोजाना की तरह पक्की सड़क पर गस्त कर रही थी. गोनोवारी मोड़ पर कांवरिया पथ के रास्ते से एक जुगाड़ गाड़ी कटोरिया की ओर जा रही थी. जिसपर एक प्लास्टिक का गैलन और पानी का एक बोतल था. पुलिस को शंका होने पर उसे रोक कर जांच शुरू किया तो पाया गया कि जुगाड़ गाड़ी में एक बिशेष बॉक्स बना था. जिसे खोलने पर उसमे 400 बोतल शराब बरामद किया गया.

'जुगाड़ गाड़ी'

यो भी पढ़ें:जुगाड़ गाड़ी से 212 बोतल शराब बरामद, तस्कर फरार
गिरफ्तार तस्कर की पहचान फूलो सिंह मुफ्फसिल थाना खगड़िया निवासी के रुप में की गई है. गिरफ्तार चालक द्वारा बताया गया कि वह शराब की बड़ी खेप होली में बिक्री के लिए खगड़िया ले जा रहा था. थानाध्यक्ष द्वारा मामला दर्ज कर बांका जेल भेज दिया गया है. बता दें कि बीते दिनों में भी एक जुगाड़ गाड़ी से 200 से अधिक बोतल शराब जब्त किया गया था, जिसका चालक भागने में सफल हो गया था.

Last Updated :Mar 6, 2021, 4:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details