बिहार

bihar

बांका में 14 बोतल विदेशी शराब के साथ 1 तस्कर गिरफ्तार, बाइक भी बरामद

By

Published : Oct 16, 2020, 4:46 PM IST

बांका के कटोरिया थाने की पुलिस ने शनिवार को शराब निर्माण के खिलाफ सघन अभियान चलाया. इस दौरान एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह के नेतृत्व में कई अवैध ठिकानों पर छापेमारी की गई.

banka
बांका

बांका(कटोरिया):जिले की पुलिस ने एसपी अरविंद कुमार गुप्ता और एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह के संयुक्त निर्देश पर शुक्रवार को अवैध शराब के कारोबारियों के खिलाफ अभियान चलाया. इसी क्रम में कटोरिया-देवघर मुख्य सड़क मार्ग पर इनारावरण जंगल के पास से 14 बोतल अवैध विदेशी शराब बरामद किया गया. इसके साथ ही एक बाइक सवार को भी पुलिस की ओर से गिरफ्तार कर लिया गया है.

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई
गिरफ्तार शराब तस्कर खगड़िया जिला के परबत्ता थाना क्षेत्र निवासी महेश यादव का पुत्र टुनटुन यादव बताया गया है. जो झारखंड के देवघर से बैग में अवैध शराब लेकर बाइक से खगड़िया जा रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर कटोरिया पुलिस ने उक्त कार्रवाई की. इस मामले में कटोरिया थाना में मद्य निषेध अधिनियम के तहत गिरफ्तार टुनटुन यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस ने शराब तस्कर की बाइक को भी जब्त कर लिया है.

भागने का भी किया प्रयास
कटोरिया पुलिस की कार्रवाई के दौरान बाइक चालक सह तस्कर ने मौके से भागने का भी प्रयास किया. लेकिन थानाध्यक्ष ने अन्य पुलिस अधिकारियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया. भागने के क्रम में शराब तस्कर को मामूली चोट भी लगी है.

एसडीपीओ ने लोगों से की सहयोग की अपील
बेलहर पुलिस अनुमंडल के एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह ने बताया कि अवैध शराब के कारोबारियों के खिलाफ सघन कार्रवाई चल रही है. जो विधानसभा चुनाव के साथ-साथ इसके बाद भी जारी रहेगा. उन्होंने स्थानीय लोगों से अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ सूचना भी देने की अपील की है. जिससे कि त्वरित कार्रवाई की जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details