बिहार

bihar

राजस्थान से लौट रहे अरवल के 4 लोगों की यूपी सड़क हादसे में मौत

By

Published : Jun 5, 2020, 7:41 PM IST

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में स्कॉर्पियो और ट्रक की भिड़ंत में अरवल के 4 लोगों की मौत हो गई है. घटना के बाद से अरवल में कोहराम मचा हुआ है.

arwal
arwal

अरवल: राजस्थान से आ रहे अरवल जिले के 4 मजदूरों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार कोविड-19 के कारण लॉकडाउन में ढील देने के बाद अरवल जिले के कोरियम और बारा गांव के रहने वाले श्रमिक स्कॉर्पियो में सवार होकर राजस्थान से अपने घर लौट रहे थे. लेकिन, उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ राष्ट्रीय उच्च पथ पर स्कॉर्पियो और ट्रक की भिड़ंत हो गई. जिससे घटनास्थल पर ही अरवल के 4 लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद से इलाके में मातम का माहौल है.

जानकारी के मुताबिक अरवल के कोरियम गांव निवासी चितरंजन कुमार अपनी पत्नी बिंदु देवी और बेटी कोमल कुमारी और बारा गांव निवासी नीतीश कुमार के साथ सड़क मार्ग के जरिए अरवल आ रहे थे. लेकिन, यूपी के प्रतापगढ़ के पास भीषण सड़क हादसे में सभी की मौत हो गई. हादसा इतना भयावह था कि टक्कर में स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए. वहीं, अरवल के 4 मृतकों के अलावा 5 अन्य लोगों की भी जान चली गई.

स्कॉर्पियो और ट्रक की भिड़ंत

घटना के बाद अरवल में कोहराम
बता दें कि घटना पर जिलाधिकारी रवि शंकर चौधरी और पुलिस अधीक्षक ने दुख व्यक्त किया है. जिला पदाधिकारी रवि शंकर चौधरी एवं पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन ने दुख जताते हुए कहा कि प्रशासन हर संभव पीड़ित परिवार के साथ है. उन्हें जिला प्रशासन और सरकार की ओर से उचित मुआवजा मिलेगा. इस दिशा में कार्य किया जाएगा. वहीं, कई राजनीतिक दल के नेताओं ने भी इस घटना पर दुख व्यक्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details