बिहार

bihar

अरवल में 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या, हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 17, 2020, 6:27 PM IST

अरवल में 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस वारदात के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है. वहीं, पुलिस अपराधियों की धर पकड़ के लिए लगातार सर्च अभियान चला रही है.

अरवल में हत्या
अरवल में हत्या

अरवल: जिले के करपी थाना क्षेत्र के गुलजारबाग में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस वारदात के आरोपी तीन युवक बताए जा रहे हैं. ये तीनों मृतक युवक के परिचित थी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. तीनों की धर पकड़ के लिए लगातार छापेमार की जा रही है.

सोमवार देर शाम गिरिजेश कुमार के 20 वर्षीय भांजे महेश कुमार की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई, जब वह घर लौट रहा था. गोली मारने का आरोप थाना क्षेत्र के डायन बीघा गांव के रहने वाले 3 लोगों पर लगा है. इस बाबत, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शशि भूषण ने बताया कि के मृतक अरवल जिले के मानिकपुर थाना क्षेत्र के राजेपुर गांव का रहने वाला है. वह अपने मामा के घर रहकर इंटर की पढ़ाई के साथ-साथ जीविकोपार्जन के लिए भी कुछ काम करता था.

हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

चल रही है छापेमारी- एसडीपीओ
एसडीपीओ ने बताया कि रामापुर मुरारी पथ के पुल के पास तीन हथियारबंद लोगों ने महेश कुमार को पकड़कर उसके सीने में गोली मार दी. घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई है. पुलिस ने उसके मामा गिरिजेश कुमार के बयान पर तीन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details