बिहार

bihar

अररिया में 18 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 25, 2020, 11:00 PM IST

मृतक की मां रामवती देवी ने बताया कि दीपचंद दो महीने पहले सिमराहा ओपी स्थित झिरवा निवासी अपने रिश्तेदार मिथिलेश सिंह की पत्नी से शादी किया था. साथ ही विवाहिता और उसके दो बच्चों के साथ वह गांव में रह रहा था.

अररिया
अररिया

अररिया: जिले के कुर्साकांटा थाना क्षेत्र के सौरगांव पंचायत स्थित कोतहपुर में एक युवक की हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक मृतक की सोए हुए अवस्था में धारदार हथियार से गला काटकर आरोपी फरार हो गया. वहीं मृतक कोतहपुर निवासी अशोक सिंह का पुत्र दीपचंद सिंह बताया जा रहा है. सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर छापेमारी करके मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मृतक की मां रामवती देवी ने बताया कि दीपचंद दो महीने पहले सिमराहा ओपी स्थित झिरवा निवासी अपने रिश्तेदार मिथिलेश सिंह की पत्नी से शादी किया था. साथ ही विवाहिता और उसके दो बच्चों के साथ वह गांव में रह रहा था. इसी क्रम में सोमवार की रात दीपचंद खाना खाकर सो गया. इसके बाद देर रात फुस के पुराने घर की टट्टी को तोड़कर अज्ञात अपराधी धारदार हथियार से उसका गला काटकर भाग गया.

मुख्य आरोपी गिरफ्तार
वहीं मृतक की पत्नी सरिता देवी ने अपने पूर्व पति मिथिलेश सिंह को धारदार हथियार लेकर भागते हुए देखने की पुष्टि की है. थाना प्रभारी कौशल कुमार ने मृतक के पिता अशोक सिंह के फर्द बयान के आधार पर मुख्य आरोपी मिथिलेश सिंह को उनके गांव झिरवा से घटना के सात घंटे के अंदर गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. घटना के बाद गांव में मातमी सन्नटा पसरा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details