बिहार

bihar

सड़क दुर्घटना में बाइक चालक की दर्दनाक मौत, एक घायल

By

Published : Jan 25, 2021, 5:57 PM IST

जिले के गोढ़ी चौक के समीप एक बाइक सड़क के बीचोबीच बने डिवाइडर से टकरा गई. जिसमें बाइक चालक की मौत हो गई. वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है.

road accident
road accident

अररिया: जिले के एनएच-57 फोरलेन पर सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई. घटना गोढ़ी चौक के समीप की है. जहां एक बाइक सड़क के बीचोबीच बने डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई. जबकि बाइक के पीछे सवार युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. मृतक की पहचान अररिया शहर के कृष्णापुरी के रहने वाला निक्कू झा के रूप में हुई है.

बाइक सवार की मौत
घटना के संबंध में बताया जाता है कि युवक रविवार की देर शाम अपने आवास कृष्णापुरी से बाइक से पचकौड़ी चौक स्थित अपने सुसराल जा रहा था. इस दौरान अनियंत्रित होकर बाइक एनएच-57 फोरलेन पर बने डिवाइडर से टकरा गई. जिसमें दोनों बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गए. वहीं बाइक के पीछे बैठा युवक किसी तरह बाइक चालक को सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषत कर दिया.

यह भी पढ़ें -सड़क दुर्घटना में एक की मौत, एक की हालत नाजुक, गंभीर हालत में रेफर

घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. वे लोग मूल रूप से पूर्णिया जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के मकसुदनपुर गांव के रहने वाले हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details