बिहार

bihar

अररिया में सड़क हादसा, टेंपो और बाइक की टक्कर में भाई-बहन की मौत

By

Published : Aug 2, 2022, 8:13 AM IST

अररिया में सड़क हादसा

जोकीहाट में बाइक और ऑटो की टक्कर में सगे भाई-बहन की मौत ((Brother And Sister Died In Road Accident At Araria) हो गई है. वहीं पत्नी की हालत गंभीर स्थिति में बनी हुई है. उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. पढ़ें पूरी खबर...

अररिया:बिहार के अररिया में सड़क हादसा (Road Accident In Araria) हुआ है. जिले के महलगांव थाना क्षेत्र में बाइक और ऑटो की टक्कर में सगे भाई बहनों की मौत हो गई, वहीं पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गई है. बताया जाता है कि युवक अपनी बड़ी बहन और पत्नी के साथ स्थानीय चिकित्सक के पास जा रहा था. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुटी है.

ये भी पढ़ें-भागलपुर के विक्रमशिला सेतु पर ऐसे हुआ हादसा, आधा ट्रैक्टर रेलिंग पर चढ़ा, शेष भाग पुल पर अटका


जोकीहाट प्रखंड में हुआ सड़क हादसा: दरअसल यह हादसा जोकीहाट प्रखंड के कुर्सेल पंचायत अंतर्गत बलवा गांव की है. बताया जाता है कि पति-पत्नी और पति की बड़ी बहन बाइक से नजदीकी चिकित्सक के पास जा रहे थे. इसी बीच बलवा चौक से लगभग 500 मीटर की दूरी पर ऑटो और बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई. जिसके बाद तीनों लोग गंभीर रुप से घायल हो गये.

इस हादसे के बाद परिजनों ने जख्मी हुए लोगों को पूर्णिया अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने दोनों भाई-बहन के मौत की पुष्टि कर दी. वहीं पत्नी के गंभीर स्थिति को देखते हुए आईसीयू में रखा है. मृतक की पहचान चकई गांव निवासी महबूब उर्फ ​​महंगवा (30वर्ष) और उसकी बड़ी बहन जुबैदा के रुप में हुई है.

ये भी पढ़ें-नवगछिया में ऑटो और पिकअप में टक्कर, 6 बच्चे समेत 7 घायल, अस्पताल में हंगामा

बताया जाता है कि जिस ऑटो से बाइक सवार की टक्कर हुई है, वह ऑटो भी उसी गांव का है. इसका मालिक गांव में ही दूध का रोजगार करता है. अहले सुबह ऑटो चालक जोकीहाट से दूध लाने के लिए निकला था. उसी समय बाइक से टक्कर होने से यह हादसा हो गया. परिजनों ने बताया कि महबूब और उसकी बहन के चार बच्चे है.

पंजाब में करता था मजदूरी:महबूब कुछ दिनों पहले ही पंजाब से मजदूरी करने के बाद गांव आया था. वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है जिसके बाद मामले की छानबीन में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details