बिहार

bihar

अररिया में सड़क किनारे मिला शिक्षक का शव, हत्या की आशंका

By

Published : Oct 29, 2021, 2:29 PM IST

अररिया में सड़क किनारे शिक्षक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर.

अररिया में सड़क किनारे मिला शिक्षक का शव
अररिया में सड़क किनारे मिला शिक्षक का शव

अररिया:बिहार (Bihar) के अररिया जिले में आरएस ओपी क्षेत्र में अररिया-रानीगंज मुख्य मार्ग के शोरा पुल के करीब एक व्यक्ति का शव मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. शव मिलने की सूचना मिलते ही आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस (Police) मौके पर पहुंची. जहां छानबीन के दौरान मृतक की पहचान शिक्षक अब्लदुल रज्जाक के रुप में की गई.

ये भी पढ़ें:सिवान में भतीजे ने चाचा की गोली मारकर की हत्या, लोगों ने आरोपी को भी पीट-पीटकर मार डाला

मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि अब्दुल रज्जाक पिछले दो दिनों से घर नहीं आये थे. परिवार के लोगों ने समझा कि वो चुनाव की ड्यूटी में होंगे. परिजन दो दिनों से उनकी तलाश कर रहे थे. तभी सोशल मीडिया से जानकारी मिली कि सड़क के किनारे शिक्षक की बाइक और उनका शव पड़ा हुआ है. मृतक शिक्षक के परिजनों ने आशंका जताई है कि अब्लदुल रज्जाक की हत्या की गई है.

देखें वीडियो

परिजनों ने बताया कि मृतक चतरा विद्यालय में शिक्षक थे और पिछले दो वर्षों से ससुराल में रह रहे थे. शव को देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ सड़क किनारे इकट्ठा हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची आरएस ओपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिये भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इधर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें:विवाद सुलझाने गये पूर्व मुखिया की चाकू मारकर हत्या, लोगों ने शव रखकर हाइवे किया जाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details