बिहार

bihar

अररिया: एक महिला की संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 30, 2021, 10:18 PM IST

अररिया जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र के परमानंदपुर पंचायत के अंतर्गत वार्ड संख्या 2 में 35 वर्षीय एक महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. हालांकि, मृतका के पिता सत्तन ऋषिदेव ने अपने दामाद विनोद और उसके सहयोगी ठेकेदार पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

अररिया
अररिया

अररिया: जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र के परमानंदपुर पंचायत के अंतर्गत वार्ड संख्या 2 में 35 वर्षीय एक महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. मृतक महिला परमानंदपुर गांव के विनोद ऋषिदेव की 35 वर्षीय पत्नी चंदन देवी थी. घटना होली के दिन सोमवार की शाम की है. मृतका चंदन देवी का ससुराल चकरदाहा में है, जो पिछले कई सालों से अपने मायके गांव परमानंदपुर में पति और बच्चों के साथ रह रही थी.

ये भी पढ़ें-बिहार : आग लगने की घटना में झुलसकर 9 बच्चों की मौत

हत्या या आत्महत्या की गुत्थी
पांच दिन पहले ही अपनी बड़ी बेटी मनीषा की शादी बौसी थाना क्षेत्र कुमराहा गांव के लड़के से की थी. घटना के रोज होली त्योहार को लेकर बेटी दामाद भी मायके में ही थे. घटना को लेकर मृतका की बेटी मनीषा देवी ने बताया कि मेरी मां चंदन देवी हमेशा शराब पीती थी. वह शराब की आदि थी. सोमवार को भी शराब पीने के बाद नशे में पिता से विवाद हुआ. इसी दौरान मां ने घर बंद कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
घटना को लेकर आस पड़ोस के लोगों ने भी मृतका चंदन देवी द्वारा बराबर शराब पीने और नशे में हंगामा करने की बात बताई. वहीं, सूचना मिलने पर सोमवार की रात्रि को एसडीपीओ पुष्कर कुमार, रानीगंज थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी प्रकाश कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले में मृतक के परिजनों से पूछताछ की. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया.

जांच में जुटी पुलिस

मृतका का पति विनोद फरार
वहीं, घटना के बाद से मृतका का पति विनोद फरार है. हालांकि, घटना को लेकर मंगलवार को मृतका के पिता सत्तन ऋषिदेव ने अपने दामाद विनोद और उनके सहयोगी ठेकेदार पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया. जो घटना के समय मौजूद था.

ये भी पढ़ें-बिहार में हुआ दर्दनाक हादसा, आग लगने से जिंदा जले 6 बच्चे

जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना पर मंगलवार को एसपी हृदयकांत ने परमानंदपुर घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के परिजनों से पूछताछ की. घटना को लेकर एसपी हृदयकांत ने बताया कि मृतका के गले में निशान हैं. जांच पड़ताल की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और अन्य बिंदुओं पर पड़ताल के बाद ही हत्या या आत्महत्या पर कुछ कहा जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details