बिहार

bihar

घरेलू विवाद में पति-पत्नी ने एक दूसरे का गला रेता, दोनों की हालत नाजुक

By

Published : May 29, 2020, 3:18 PM IST

दोनों की गंभीर स्थिति देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया भेज दिया. अवैध संबंध के कारण घटना की आशंका जताई जा रही है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

araria
araria

अररियाःजिले में पति-पत्नी के आपसी विवाद में हिंसा का मामला सामने आया है. मामला रानीगंज का है. जहां घरेलू विवाद में पति और पत्नी ने एक-दूसरे का गला रेत दिया. दोनों की स्थिति नाजुक बनी हुई है. बेहतर इलाज के लिए उन्हें पूर्णिया रेफर कर दिया गया है.

काफी दिनों से चल रहा था आपसी विवाद
मामला रानीगंज थाना क्षेत्र के कलावती नगर का है. बताया जा रहा है कि पति प्रमोद झा का पत्नी मीरा देवी से काफी दिनों से विवाद चल रहा था. जिससे मीरा देवी अपनी दो बेटियों के साथ मायके कटिहार में रह रही थी. वहीं, प्रमोद झा बड़े बेटे के साथ अपने घर रानीगंज कलावती नगर में रह रहा था. कुछ दिन पहले ही पत्नी वापस आई थी.

अवैध संबंध की आशंका
सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस ने घायल पति-पत्नी को इलाज के लिए रानीगंज रेफरल अस्पताल भेजा. जहां उनकी गंभीर स्थिति देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया भेज दिया. अवैध संबंध के कारण घटना की आशंका जताई जा रही है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details