बिहार

bihar

Araria Crime: लूट की योजना बना रहे थे अपराधी, पुलिस ने छापेमारी कर 6 को दबोचा

By

Published : Feb 7, 2023, 9:48 PM IST

Araria News: अररिया में अपराध की योजना बनाते हुए छह अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. चार थाना की पुलिस ने छापेमारी कर अपराधियों को दबोचा है. जिनके पास से दो देसी हथियार भी मिला. गिरफ्तार अपराधियों के खिलाफ छह थानों में आपराधिक मामले दर्ज हैं.

अररिया में छह अपराधी गिरफ्तार
अररिया में छह अपराधी गिरफ्तार

अररिया:बिहार के अररिया मेंपुलिस को बड़ी सफलता मिली है. यहां चार थाने की पुलिस ने छापेमारी कर 6 शातिर अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार (Six Criminals Arrested In Araria) किया है. यह सभी कई लूट कांड मामले में शामिल थे. इनके खिलाफ बैरगाछी, अररिया, ताराबाड़ी, बौंसी और महलगांव थानों में मामले दर्ज हैं. एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को मंगलवार की सुबह सूचना मिली के नगर थाना क्षेत्र के पैकटोला में कुछ व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में देखे गए हैं. जिसके बाद सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी और छापेमारी के लिए भेजा गया.

यह भी पढ़ें:Patna Crime: फुलवारीशरीफ दोहरे हत्याकांड का खुलासा, अनंत सिंह का शूटर समेत आठ गिरफ्तार

अपराध की योजना बना रहे थे अपराधी: टीम ने छापामारी कर अपराधी मोहम्मद खालिद नाम के शख्स को गिरफ्तार किया. जब थाने लाकर खालिद से पूछताछ की गई तो उसने स्वीकार किया कि उसके कुछ और साथी अपराध की घटना को अंजाम देने के फिराक में हैं. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मोहम्मद आसिफ रेजा और मोहम्मद मकिल उर्फ पप्पू को एनएच 57 मटियारी ओवरब्रिज के पास से गिरफ्तार किया. जब उनकी तलाशी ली गई तो आसिफ के पास से एक पिस्टल, 6 जिंदा कारतूस और लूट के 93 सौ रुपए बरामद किए गए. जबकि माकिल के पास से एक कट्टा और कारतूस बरामद किए गए.

अपराधियों के खिलाफ विभिन्न मामले दर्ज:एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त मोहम्मद आसिफ के स्वीकृत बयान पर लूट कांड में शामिल मोहम्मद असगर, मोहम्मद आरजू और अकबर को भी गिरफ्तार किया गया. यह सभी अभियुक्त अररिया, ताराबाड़ी, बैरगाछी एवं महलगांव थाना से वांछित हैं. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त सभी का अपराधिक इतिहास है. जिनमें अररिया थाना में सीएसपी लूट कांड, बैरगाछी ओपी में मवेशी व्यापारी लूट कांड, महलगांव में सीएसपी लूट कांड और ताराबाड़ी में हत्या के मामले में यह लोग फरार थे. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि इनके साथी और कौन-कौन हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details