बिहार

bihar

अररिया में गाइडलाइन का किया जा रहा उल्लंघन, SDO ने 4 दुकानों को किया सील

By

Published : May 11, 2021, 8:14 PM IST

लॉकडाउन के उल्लंघन मामले में एसडीओ ने 4 दुकानों को सील कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने जिलावासियों को कोरोना के प्रति जागरूक रहने को निर्देश जारी किया.

दुकान किया सील
दुकान किया सील

अररिया: लॉकडाउन के उल्लंघन को लेकर जिला प्रशासन अब सख्ती बरतना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में शहर के चार दुकानों को एसडीओ के नेतृत्व में सील किया गया. एसडीओ शैलेश चंद्र दिवाकर ने बताया कि लगातार सूचना मिल रही थी कि खासकर रेडीमेड दुकानदार चोरी छिपे कपड़े की बिक्री कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:बेतिया में लॉकडाउन का किया जा रहा उल्लंघन, प्रशासन ने 3 दुकानों को किया सील

दुकानों को किया गया सील
एसडीपीओ पुष्कर कुमार नगर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार के साथ शहर में गश्त कर रहे थे. इस दौरान सूचना मिली की स्टेशन रोड स्थित दुग्गड़ स्टोर होलसेल दुकान से चोरी छिपे कपड़े की बिक्री की जा रही है. गश्ती टीम के साथ सभी पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और दुकान को सील कर दिया. बता दें कि पांच दिनों पहले फास्ट फैशन के गोदाम को भी सील कर दिया गया.

ये भी पढ़ें:बगहा: लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर दुकान सील, दुकानदार-स्टाफ समेत ग्राहक के खिलाफ मामला दर्ज

ईद त्योहार को लेकर खोली जा रही दुकानें
एसडीओ ने बताया कि मौलवी टोला में भी गाइडलाइन उल्लंघन मामले में दो रेडीमेड दुकानों को सील किया गया है. उन्होंने बताया कि गाइडलाइन पालन करने को लेकर दुकानदारों को सचेत किया जा रहा है. इसके साथ ही संक्रमण के प्रति लोगों को जागरूक किया जा रहा है. सील किये गए दुकान को लेकर कई ने बताया कि वे लोग दुकान खोलना नहीं चाहते हैं, लेकिन ईद त्योहार को लेकर महिलाएं बच्चे के कपड़े लेने को लेकर जिद्द कर रही हैं. तो उन्हें कपड़ा देना पड़ता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details