बिहार

bihar

अररिया: रानीगंज पुलिस ने लोडेड देसी कट्टा के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

By

Published : Jun 10, 2020, 10:53 PM IST

रानीगंज थाना की पुलिस ने देसी लोडेड कट्टा के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक देसी कट्टा दिखाकर लोगों को धमका रहा था. पुलिस ने गिरफ्तार युवक को न्यायिक हिरासत में अररिया भेज दिया.

Raniganj police arrested a young man with loaded desi katta
लोडेड देसी कट्टा के साथ युवक गिरफ्तार

अररिया: जिले में एक युवक को लोडेड देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया गया है. रानीगंज थाना की पुलसि ने युवक को गिरफ्तर करने में सफलता पाई है. इस युवक को गिरफ्तार करने के दौरान पुलिस को हल्की फुल्की चोटें भी आई है.

बताया जा रहा है कि युवक लोडेड देसी कट्टा से लोगों को धमका रहा था. इसी दौरान किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस पर इस युवक ने गोली चला दी. हालांकि मिसफायर हो गया.

गिरफ्तार युवक के पास से बरामद देसी कट्टा

3 साल पहले खरीदा था कट्टा

गिरफ्तार युवक की पहचान हसनपुर वार्ड नंबर-3 कुंजराही टोला निवासी 23 साल के जुबेर के रुप में हुई है. जिसे दो स्वतंत्र साक्षियों के सामने बरामद हथियार और गोली का जब्ती सूची बनाते हुए विधिवत गिरफ्तार किया गया. वहीं, हथियार के संबंध में गिरफ्तार जुबेर ने बताया कि तीन साल पहले उसने अपने साथी शशि यादव से ये कट्टा लिया था.

रानीगंज थाना क्षेत्र की घटना

महिला सिपाही की मदद से युवक गिरफ्तार

इस मामले को लेकर रानीगंज थाना में पदस्थापित एएसआई हृदयनारायण सिंह ने बताया कि बुधवार को वो महिला सिपाहियों के साथ गस्ती पर थे. इसी दौरान सूचना मिली कि हसनपुर वार्ड नंबर-3 बालुधिमा में एक युवक हथियार के साथ सड़क पर घूम रहा है और आने जाने वाले लोगों को धमका रहा है. सूचना सत्यापन और आवश्यक कार्यवाई के लिए जब पुलिस पहुंची तो युवक पुलिस बल को देखकर भागने लगा. जिसको आत्मसमर्पण करने के लिए कहा तो युवक ने देसी कट्टा पुलिस बल पर तानते हुए ट्रिगर दबा दिया, लेकिन गोली मिस फायर हो गया. इसके बाद एक महिला सिपाही की मदद से युवक को पकड़ा गया. युवक के पास से बरामद देसी कट्टा के बैरल में एक पीतल का गोली जिस पर केएए और बीएमएम लिखा हुआ है.

न्यायिक हिरासत में भेजा गया अररिया

इसके अलवाे रानीगंज थानाध्यक्ष श्यामनंदन यादव ने बताया कि एएसआई हृदयनारायण सिंह और महिला सिपाहियों ने हिम्मत दिखाते हुए लोडेड देसी कट्टा के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. जिसे पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में अररिया भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details