बिहार

bihar

अररिया: युवक की हत्या में अब तक अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं, परिजनों ने किया प्रदर्शन

By

Published : Feb 11, 2021, 5:41 PM IST

अररिया में युवक की हत्या मामले में 3 दिन बीत जाने के बाद भी नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं होने पर हंगामा किया. परिजनों ने जोगबनी बॉर्डर पर सड़क जाम कर प्रदर्शन किया.

प्रदर्शन
प्रदर्शन

अररिया:जिले में युवक की हत्या के 3 दिन दिन जाने के बाद भी नामजद अभियुक्तों के अब तक गिरफ्तारी नहीं हो पायी है. जिससे गुस्साए मृतक के परिजनों ने भारत नेपाल सीमा क्षेत्र जोगबनी बॉर्डर गांधी चौक अंतर्राष्ट्रीय मार्ग को जाम कर दिया. परिजनों ने इस दौरान टायर जलाकर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. परिजनों का कहना है कि घटना के 3 दिन बाद भी जोगबनी प्रशासन की ओर से पांचों नामजदों को गिरफ्तार नहीं किया गया.

ये भी पढ़ें-पटना मेयर के विरुद्ध मामले पर हाइकोर्ट में हुई सुनवाई, सीता साहू ने नहीं दिया नोटिस का जवाब

आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर हंगामा
बता दें कि सोमवार को भारत नेपाल सीमा जोगबनी के टिकुलिया बस्ती वार्ड 10 के नो मैंस लैंड के नाले में एक युवक का शव बरामद हुआ था. जिसकी पहचान वार्ड संख्या 10 निवासी प्रदीप राम के बेटे राहुल राम की गई थी. इस मामले की जांच के लिए अररिया एसपी हृदय कांत घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

प्रदर्शन

72 घंटे के अंदर होगी गिरफ्तारी
मृतक के परिजनों ने अररिया एसपी के सामने पांच नामजद पर साजिश के तहत हत्या कर देने की आशंका जतायी और थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई. जिसमें एसपी ने भी दोषी पर कारवाई का सख्त निर्देश जोगबनी थाना को दिया था. इसके बाबत पांचों में से किसी की गिरफ्तारी नहीं होने से मृतक के परिजनों ने सीमा पर टायर जलाकर गिरफ्तारी की मांग करते हूए प्रशासन के खिलाफ जम कर नारेबाजी की. परिवार वालो ने विरोध के दौरान प्रशासन पर नामजद के साथ मिलीभगत का भी आरोप लगाया. इस संबन्ध में जोगबनी थाना प्रभारी आफताब अहमद ने बताया कि पुलीस अपनी कार्रवाई में कहीं से भी कमी नहीं बरत रही है. उन्होंने मृतक के परिवार वालो को 72 घंटे के अंदर नामजद को गिरप्तार करने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details