बिहार

bihar

अररिया: CM नीतीश के आगमन को लेकर तैयारियां शुरू, डीएम ने लिया सभा स्थल का जायजा

By

Published : Jan 3, 2020, 12:04 PM IST

सीएम नीतीश कुमार के आगमन को लेकर जिला प्रशासन युद्धस्तर पर तैयारी में जुटा हुआ है. अररिया कॉलेज को बेहतरीन ढंग से सजाया जा रहा है.

patna
डीएम

अररिया:आगामी 6 जनवरी को जल-जीवन-हरियाली कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर अररिया कॉलेज में तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. डीएम सहित एडीएम, एसडीओ और अन्य विभागीय अधिकारी लगातार कॉलेज में बन रहे सभा स्थल का जायजा लेने पहुंच रहे हैं.

कॉलेज में चल रही तैयारी

जिला प्रशासन की तैयारी
सीएम नीतीश कुमार के आगमन को लेकर जिला प्रशासन युद्धस्तर पर तैयारी करने में जुटा हुआ है. सुबह-शाम विभागीय अधिकारियों की ओर से सभा स्थल से लेकर राजा पोखर तक तैयारियों का लगातार जायजा लिया जा रहा है. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर कॉलेज के छात्रों ने खुशी जताई. एक छात्र ने कहा कि मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर कॉलेज की रूपरेखा पूरी तरह से बदल गई है. छात्र ने अपनी परेशानियों को प्राचार्य के माध्यम से सीएम तक पहुंचाने की उम्मीद जताई.

सीएम के आगमन को लेकर तैयारियां शुरू

योजनाओं का लेंगे जायजा
मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर अररिया कॉलेज को बेहतरीन ढंग से सजाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि जल-जीवन-हरियाली यात्रा के दौरान सीएम नीतीश कुमार जिले में चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं का भी जायजा लेंगे. साथ ही वे लोगों की समस्याओं से भी रूबरू होंगे.

यह भी पढ़ें-पोस्टर वॉर: अब JDU-RJD में गरीबों का राज Vs अपराधियों का राज

Intro:आगामी छः जनवरी को मुख्यमंत्री जल जीवन हरियाली कार्यक्रम के तहत अररिया में आगमन को लेकर डीएम, एडीएम, एसडीओ व अन्य विभागीय अधिकारी कॉलेज में बन रहे सभा स्थल का जायज़ा लेने पहुंचे, किसी भी तरह का कोई चूक न हो जिसके लिए अधिकारियों को दिए शख़्त निर्देश, कॉलेज के छात्र व प्रचार्य ने उम्मीद जताया कि इससे संबंधित कोई भी परेशानी होगी उसे हम अवगत कराएंगे साथ ही अररिया वासियों को भी सीएम के दुवारा नए साल का स्वगात दिया जाएगा।


Body:अररिया में आगामी छः जनवरी को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आगमन होने वाला है जिसको लेकर जिला प्रशासन के तरफ़ से सारा इंतज़ाम तय वक़्त पर मुकम्मल हो जाए और मुख्यमंत्री से कोई शिकायत न सुनने को मिले जिसके तहत सभा स्थल से लेकर राजा पोखर तक किसी भी जगह कोई चूक न हो इसको लेकर हर रोज़ सुबह शाम स्थल का जायज़ा लेने विभागीय अधिकारी पहुंच रहे हैं। इसको लेकर जब कॉलेज के छात्र से बात किया तो उन्होंने बताया कि बहुत ख़ुशी हो रही है कि मुख्यमंत्री का आगमन होने वाला है जिससे हमारे कॉलेज का रूप रेखा ही पूरी तरह से बदल चुका है हम उम्मीद करते हैं कि जितने भी छात्र छात्राएं हैं उन सब की परेशानी अपने प्रचार्य के माध्यम से पहुंचाएंगे और सौगात भी मिलेगा।


Conclusion:मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर अररिया कॉलेज को जिस तरह से सजाया संवारा जा रहा है मानों उस जगह व विद्यालय के भवन का भाग ही खुल गया हो, इस दौरान चलाए जा योजनाओं का भी जायज़ा लेंगे और लोगों की समस्याओं से भी रूबरू होने की बात बताई जा रही है। इस मौक़े पर एडीएम अनिल कुमार ठाकुर, एसडीओ रोज़ी कुमारी, एसडीपीओ कुमार देवेंद्र सिंह, व अन्य विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।


संबंधित विसुअल वॉइस ओवर पैकेज के साथ
बाइट जिलाधिकारी बैधनाथ यादव,
बाइट कॉलेज छात्र,

ABOUT THE AUTHOR

...view details