बिहार

bihar

अररियाः 24 घंटे पहले हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, दो लोग गिरफ्तार

By

Published : Feb 23, 2022, 5:24 PM IST

भोजपुर में हत्या का खुलासा कर दिया गया है. मंगलवार की सुबह ही एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पढ़ें रिपोर्ट..

अररिया में हत्या का पुलिस ने किया खुलासा
अररिया में हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

भोजपुरः भोजपुर में पुलिस ने हत्या का खुलासा (Police Disclosed Murder Case in Bhojpur) कर दिया है. आंबेडकर कॉलोनी के समीप मंगलवार की सुबह हुई हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बुधवार को सदर एसडीपीओ हिमांशु ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अररिया में हत्या की घटना की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मंगलवार को सुशील यादव को गोली मारी गई थी. पहले से घात लगाये अपराधियों ने पीछे से उन्हें मारा था. वे अपनी बाइक से बाजार जाने के लिए निकले थे.

यह भी पढ़ें- Araria Crime News: वार्ड सदस्य के बेटे की आपसी विवाद में हुई थी हत्या, 4 गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि मृतक के भाई सुधीर कुमार के फर्द बयान के आधार पर बीरा राम एवं अन्य 4 को नामजद बनाते हुए केस दर्ज कराया गया था. पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए जांच की गई. वीरा राम को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया. वीरा राम ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. उसने बताया कि सुशील द्वारा उसके हेरोइन धंधे की सूचना पुलिस को दी जा रही थी. विकास, धर्मेन्द्र तथा एक अन्य उसके साथी द्वारा सुशील को अपने पुरानी दुश्मनी के कारण मारने के लिए 1 लाख रुपया देने की बात कही थी. इसलिए उसने अपने अन्य दो सहयोगियों के साथ मिलकर सुशील की हत्या कर दी.

उन्होंने बताया कि हत्या का कारण मृतक सुशील यादव एवं धर्मेन्द्र यादव के बीच 11 मार्च 2020 को हुई मारपीट है. दोनो पक्षों के बीच गाली-गलौज एवं मारपीट हुई थी. जिसमें राधिका देवी के लिखित आवेदन के आधार पर आरा नगर थाना में केस दर्ज हुआ था. पुलिस ने घटना में प्रयोग होने वाले एक देसी पिस्टल एवं 2 जिंदा कारतूस बरामद किया है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details