बिहार

bihar

अररिया: पेंटिंग के जरिए युवा कर रहे लोगों को मतदान के प्रति जागरूक

By

Published : Nov 5, 2020, 3:02 AM IST

नेहरू युवा केंद्र संगठन के द्वारा जिले के रानीगंज प्रखंड में एक चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. संगठन के युवा सदस्यों ने पेंटिंग कर लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया.

araria
araria

अररिया: 7 नवंबर को होने वाले मतदान के प्रति लोगों में जागरूकता पैदा करने को लेकर जिले में तरह-तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. वहीं नेहरू युवा केंद्र संगठन के युवा सदस्यों ने पेंटिंग कर लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया.

नेहरू युवा केंद्र संगठन के द्वारा जिले के रानीगंज प्रखंड में एक चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इस दौरान बेहतर चित्रकला प्रस्तुत करने वाले युवा कलाकारों को पुरस्कृत भी किया गया. बता दें कि जिले में शत प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने के लिए नेहरू युवा केंद्र संगठन द्वारा लगातार कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं.

प्रतियोगिता में भाग ले रहे छात्र

घर-घर जाकर मतदाताओं को जागरूक करने का संकल्प
इस कार्यक्रम में भाग ले रहे लोगों ने कहा कि कोरोना काल में भी बिहार की जनता ने दो चरणों में भारी संख्या में मतदान किया है. उन्होंने कहा कि हम लोगों से कोविड के गाइडलाइन को फॉलो करते हुए लोगों से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील करते हैं. मौके पर मौजूद लोगों ने लोकतंत्र के महापर्व में बढ़-चढ़ हिस्सा लेने की अपील की. साथ ही मतदान के लिए घर-घर जाकर मतदाताओं को जागरूक करने का संकल्प युवाओं ने लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details