बिहार

bihar

लॉकडाउन में नेपाल से आई गाड़ी का लोगों ने किया विरोध, स्थानीय प्रशासन पर लगाया मिलीभगत का आरोप

By

Published : Apr 10, 2020, 9:48 PM IST

जोगबनी सीमा पर 24 घंटे एसएसबी तैनात रहती है. भारत और नेपाल दोनों देशों में लॉकडाउन है. ऐसे में ये गाड़ी क्या किसी परमिशन से सीमा पार करती है या फिर स्थानीय प्रशासन की मिलीभगत से ये काम किया जा रहा है.

people opposes vehicle coming from nepal in araria
araria

अररिया: कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के मद्देनजर जिले में लॉकडाउन है. अररिया जिला अंर्तगत जोगबनी बार्डर को भी पूरी तरह से सील किया जा चुका है, लेकिन इस बॉर्डर को पार कर के नेपाल की एक गाड़ी भारत में प्रवेश कर कस्टम विभाग को पानी दे रहा है. वहीं नेपाल से आने वाली इस गाड़ी को देखकर कई स्थानीय लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. लोगों का कहना है कि एक ही देश में दो तरह के कानून क्यों हैं.

लोगों ने हंगामा करते हुये कहा कि कानून सब के लिये बराबर होना चाहिये. लोगों ने कहा कि जब पूरे देश में लॉकडाउन है तब नेपाल से गाड़ी क्यों आ रही है. हमलोग जब बाहर किसी काम के लिये निकलते हैं तो पुलिस का डंडा पड़ता है, तब नेपाल से वाहन जोगबनी कस्टम कार्यालय कैसे पहुंचा. लोगों ने कहा कि जोगबनी पुलिस को भी इसकी सूचना दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

एसएसबी जवान

जोगबनी बॉर्डर है सील
बता दें कि जोगबनी सीमा पर 24 घंटे एसएसबी तैनात रहती है. भारत और नेपाल दोनों देशों में लॉकडाउन है. ऐसे में ये गाड़ी क्या किसी परमिशन से सीमा पार करती है या फिर स्थानीय प्रशासन की मिलीभगत से ये काम किया जा रहा है. ऐसे में लोगों की मांग है कि इसकी जांच की जाये और अगर बिना परमिशन के कोई वाहन अंदर आ रहा है तो उचित कार्रवाई की जाये.

जोगबनी सीमा

ABOUT THE AUTHOR

...view details