बिहार

bihar

अररिया: सड़क हादसे में 1 की मौत, नाजुक हालत में 3 हायर सेंटर रेफर

By

Published : Jan 2, 2020, 9:31 AM IST

थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना में शामिल सभी लोग हड़याबाड़ा निवासी हैं. जिनकी उम्र 20 से 25 साल के बीच है. पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

araria
सड़क हादसे में एक की मौत तीन घायल

अररिया:जिले में तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर से देखने को मिला है. घटना एनएच-57 के हड़याबाड़ा टोल प्लाजा के पास की है. जहां तेज रफ्तार इंडिका के अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं तीन लोग घायल हो गए. घायलों की स्थिति को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है.

घर लौटने के दौरान हुई घटना
बताया जा रहा है कि सभी दोस्त नए साल का जश्न मनाकर डोरिया सोनपुर से अपने घर लौट रहे थे, तभी ये हादसा हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को गाड़ी से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया.

सड़क हादसे में एक की मौत तीन घायल

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना में शामिल सभी लोग हड़याबाड़ा निवासी हैं. जिनकी उम्र 20 से 25 साल के बीच है. पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Intro:सड़क हादसे में एक की मौत तीन घायल, तेज़ रफ़्तार इंडिका कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई, मामला एनएच 57 हड़याबाड़ा टोलबप्लाज़ा के समीप का है, नए साल का जश्न मनाने रिश्तेदार के यहां से चार दोस्त घर की तरफ़ लौट रहे थे। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से घायल को गाड़ी से निकाल अस्पताल भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने स्थिति गंभीर देखते हुए तीनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया और मृत युवक का शव पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौप दिया तथा घटना की जांच में जुट चुकी है।


Body:अररिया के एनएच 57 हड़याबाड़ा टोल प्लाज़ा के समीप देर शाम एक इंडिका कार तेज़ रफ़्तार होने के कारण अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई और पलट गई जिसमें कुल चार दोस्त सवार थे सभी नए साल का जश्न मनाकर डोरिया सोनपुर से घर लौट रहे थे, प्रतियक्षदर्शी ने बताया कि मृतक सजिम पिता मो. रऊफ़ खरैया बस्ती का निवासी है जबकि घायल दिलशाद फ़ैज़ी पिता मो. फ़ैयाज़, राजा पिता मो. अनवार, मिठू पिता मो. रऊफ़ पूर्व मुख्या हड़याबाड़ा का निवासी है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई चीख़पुकार होने लगा अस्पताल में देखने वालों का तांता लगना शुरू हो गया सब नम आंखों से लोग देख वापस लौट गए। सभी का उम्र 20 से 25 साल बताया जाता था।


Conclusion:नए साल की खुशियां इलाके में मातम का रूप ले चुका है मृतक की डेढ़ साल पहले शादी हुई थी जिससे उसे एक सात माह की बच्ची भी है।
संबंधित विसुअल वॉइस ओवर के साथ
बाइट मृतक का दोस्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details