बिहार

bihar

अररिया: जोकीहाट के पास सड़क हादसे में बुजुग की मौत

By

Published : Jan 26, 2021, 9:01 AM IST

जिले से एक दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है. जहां, अररिया से बंगाल जाने वाले एनएच 327 पर कार ने साइकिल को टक्कर मार दी. इलाज के दौरान साइकिल सवार घायल बुजुर्ग की मौत हो गई.

अररिया
सड़क हादसे में बुजुग की मौत

अररिया: जिले से एक दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है. जहां एनएच 327 पर जोकीहाट के तारन पुल के पास बंगाल की ओर जा रही कार ने साइकिल को मारी टक्कर मार दी. जिससे एक बुजुर्ग बुरी तरह से घायल हो गया.

ये भी पढ़ें..गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर परेड आज, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

इलाज के दौरान घायल बुजुर्ग की मौत
घायल बुजुर्ग को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. लेकिन चिकित्सकों ने हालात गम्भीर देख कर प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पूर्णियां रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

जोकीहाट के पास सड़क हादसे में बुजुग की मौत

ये भी पढ़ें..72वें गणतंत्र दिवस पर आज राजपथ पर दिखेगी देश की ताकत, पीएम ने दी शुभकामनाएं

अनियंत्रित कार बना मौत का कारण
जानकारी के अनुसार कार पंजीयन संख्या डीएल 2 सी ए जेड 3230 कार बंगाल की ओर जा रही अनियंत्रित कार साइकिल से टकरा गई. जिससे 63 वर्षीय साइकिल सवार सत्तन पोद्दार के 63 वर्ष पिता महाबीर पोद्दार ग्राम काकन बनिया टोली पंचायत बगडहरा वार्ड संख्या एक गम्भीर रूप से घायल हो गए.

जोकीहाट के पास सड़क हादसे में बुजुग की मौत

घटना के बाद परिवार के लोगों का हाल बेहाल
पूर्णिया में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है. दुर्घटनाग्रस्त कार को मृतक के घर के समीप छोड़कर चालक फरार हो गया है. इस घटना के बाद परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details