बिहार

bihar

विसर्जन के बाद मंदिर के बरामदे पर सोये युवक की तलवार से काटकर हत्या

By

Published : Oct 16, 2021, 3:45 PM IST

मंदिर के बरामदे पर सोये एक युवक की धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी गई. परिजनों ने साथ में सोए गांव के ही युवक पर हत्या की अशंका जताई है. पढ़ें पूरी खबर....

परिजन
परिजन

अररियाःदुर्गा प्रतिमा विसर्जन के बाद शुक्रवार की देर रात मंदिर के बरामदे में सोये एक युवक की अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से मारकर हत्या(Murder) कर दी. सूचना के बाद कुआड़ी ओपी पुलिस (Kuadi OP Police) ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःRTI कार्यकर्ता के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए सड़क पर उतरे लोग, पत्नी ने काट ली हाथ की नस

मृतक के चाचा रंजीत सिंह ने बताया कि बीती रात विजयादशमी के मौके पर मां दुर्गा की प्रतिमा का विसर्जन किया गया. उसके बाद सभी लोग घाट से वापस लौट गए थे. जीतेन कुमार सिंह घर से खाना खाकर पास में ही मंदिर के बरामदे में सोने चला गया. उसके पास ही जगदीश सिंह का पुत्र रामकुमार सिंह भी सोया हुआ था. अचानक देर रात दो बजे के करीब राजकुमार ने घर आकर जानकारी दी कि जीतेन पर किसी ने तलवार से हमला किया है. वो बुरी तरह घायल है.

घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव में हंगामा मच गया. शोरगुल और हल्ला होने के बाद सभी घायल जीतेन को उठाकर कुर्साकांटा पीएचसी ले गए. जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे सदर अस्पताल भेज दिया गया. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी. सदर अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ेंःपुजारी हत्याकांड: मृतक के बेटे ने कहा- नशेड़ियों ने मेरे पिता को मारा, अपराधियों को मिले फांसी

मृतक के चाचा ने बताया कि जीतेन की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. मृतक के चाचा रंजीत कुमार सिंह ने साथ में सोए युवक राजकुमार पर हत्या की आशंका जताई है. इसके बाद पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. घटना को लेकर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि पुलिस छानबीन में जुट गई है. जल्द ही घटना में संलिप्त अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ऐसी किसी भी घटना की जानकारी देने और मदद के लिए आप नीचे दिए गए नंबर पर कॉल कर सकते हैं...

Bihar police Helpline Number 1860 345 6999

ABOUT THE AUTHOR

...view details