बिहार

bihar

NDA के सभी घटक दल एक साथ हैं: मुकेश सहनी

By

Published : Jan 13, 2021, 10:31 AM IST

बिहार सरकार के मत्स्य और पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी अररिया में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष अफवाह फैला रहा है.

मुकेश सहनी
मुकेश सहनी

अररियाः बिहार सरकार के मत्स्य और पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी अररिया पहुंचे. जहां उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठककर पार्टी को मजबूत करने के लिए कहा. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष अपने विधायकों को तसल्ली देने के लिए कह रहा है कि एनडीए की सरकार गिर जाएगी. लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है. एनडीए के सभी घटक दल मजबूती के साथ खड़े हैं.

विपक्ष फैला रहा झूठा अफवाह

वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि आरजेडी अपने विधायकों को तसल्ली देने के लिए झूठी अफवाह फैला रही है. उन्हें डर है कि उनके विधायक कहीं दूसरी पार्टी में न चले जाएं. हमारी पार्टी संविधान के रास्ते पर चल रही है. हम संवैधानिक तरीके से कार्य कर रहे हैं. एनडीए के सभी सहयोगी दल एक साथ हैं, कोई भी कहीं जाने वाला नहीं है.

देखें रिपोर्ट

इसे भी पढ़ेंःकिसानों के समर्थन में आंदोलन करेगी जाप, बुलाएगी 'किसान संसद': पप्पू यादव

सीमांचल में मत्स्य पालन की अपार संभावना

मंत्री ने कहा कि सीमांचल में मत्स्य पालन की अपार संभावना है. इसको लेकर हमारी सरकार लगातार काम कर रही है. किशनगंज में मत्स्य रिसर्च सेंटर भी बनाए गए हैं. बिहार में मजबूती के साथ एनडीए की सरकार काम कर रही है. हम प्रदेश के विकास के लिए लगातार काम करते रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details