बिहार

bihar

नासिक से नागालैंड जा रहा शराब लदा ट्रक अररिया में दुर्घटनाग्रस्त

By

Published : Nov 28, 2021, 11:06 PM IST

अररिया के फारबीसगंज में शराब लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त (Liquor Laden Truck Crashes) हो गया. ये ट्रक नासिक से नागालैंड जा रहा था. इसी दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पढ़ें पूरी खबर.

फारबीसगंज में शराब लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त
फारबीसगंज में शराब लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त

अररिया:बिहार के अररिया में सड़क हादसा (Road Accident In Araria) हो गया. जिले के फारबिसगंज इलाके में एनएच-57 पर रविवार को नासिक से नागालैंड आर्मी कैंट के लिये जा रहा शराब लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त (Liquor Laden Truck Crashes) हो गया. इस घटना में ट्रक चालक बाल-बाल बच गया. वहीं ट्रक को भारी नुकसान पहुंचा है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:RJD विधायक के होटल में पुलिस का छापा, तलाशी में मिली शराब की खाली बोतलें

डीएसपी रामपुकार सिंह ने बताया कि ट्रक में 1291 कार्टन शराब भरा हुआ है. ये नासिक से दीमापुर जा रहा थी. सुबह में एक्सीटेंड हो गया है. सबंधित विभाग को सूचना दी गई है. इसमें जांच चल रहा है कि ये शराब वैध है या अवैध. गोपालगंज बॉर्डर पर सील होने की बात ड्राइवर के द्वारा बतायी जा रहा है. इस संबंध में वरीय पदाधिकारी को भी सूचित किया गया है.

नासिक से शराब लेकर नागालैंड जा रहा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त

उन्होंने बताया कि अनुसंधान किया जा रहा है कि ये शराब वैध है या अवैध. अगर सही होगा तो आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं अगर गलत हुआ तो कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि नासिक से एक ही चालक ट्रक को लेकर दीमापुर जा रहा था. इसी दौरान अररिया जिले के फारबिसगंज में दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

ये भी पढ़ें:सेना के जवान को जाम छलकाना पड़ा महंगा, पुलिस ने शराब पीते रंगे हाथ किया गिरफ्तार

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details