बिहार

bihar

Araria Crime : पत्रकार विमल यादव के परिजनों से मुलाकात के बाद बोले पप्पू यादव - 'बिहार में लॉ एंड ऑर्डर खराब'

By

Published : Aug 19, 2023, 7:26 PM IST

बिहार के अररिया में पत्रकार हत्याकांड में पीड़ित परिजनों से मिलने के लिए पप्पू यादव पहुंचे हुए थे. उन्होंने न सिर्फ परिवार को सांत्वना दी बल्कि राज्य सरकार से मांग की है कि परिजनों को 4 करोड़ रुपए मुआवजा और एक सरकारी नौकरी दी जाए.

पत्रकार विमल यादव के परिजनों से मुलाकात करते जाप सुप्रीमो पप्पू यादव
पत्रकार विमल यादव के परिजनों से मुलाकात करते जाप सुप्रीमो पप्पू यादव

अररिया: बिहार के अररिया में हुए पत्रकार विमल यादव हत्याकांड के बाद परिजनों से मिलने के लिए जाप सुप्रीमो पप्पू यादव उनके गांव पहुंचे हुए थे. उन्होंने सरकार से चार करोड़ रुपए मुआवजा और मृतक की विधवा को सरकारी नौकरी दिलवाने की मांग की. पप्पू यादव ने मौके पर मृत पत्रकार विमल यादव की पत्नी को 50 हजार रुपए की आर्थिक मदद भी दी.

ये भी पढ़ें- Bihar Journalist Murder Case : दो जेलों में मर्डर का पूरा प्लान तैयार हुआ.. 6 गिरफ्तार, जानिए पूरी इनसाइड स्टोरी

'4 करोड़ रुपए मुआवजा दे सरकार' : पप्पू यादव ने न सिर्फ मदद की बल्कि दिवंगत विमल यादव के दोनों बच्चों की पढ़ाई का जिम्मेवारी भी उठायी. मौके पर पूरे परिवार को हर जरूरत पूरा करने का भरोसा दिलाया और कहा की जन अधिकार पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता आपकी हर मुसीबत में खड़ा रहेगा. मौके पर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा के आज बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बेहद खराब हो गई है. ऐसे में एक पत्रकार की हत्या कर दी जाती है जो सरासर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करता है.

''इस पीड़ित परिवार की सुरक्षा की जिम्मेदारी जिला प्रशासन की है. हम सरकार से मांग करते हैं कि पीड़ित परिवार को सरकार मुआवजे के रूप में 4 करोड़ रुपये दिया जाए. इसके साथ ही मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी. बिहार में आए दिन हत्या, लूट, अपहरण, बलात्कार जैसी घटना हो रही है. ऐसे में सरकार का अंकुश अपराधियों पर से समाप्त हो गया है.''- पप्पू यादव, जाप सुप्रीमो

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव

'बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की हालत खराब': उन्होंने कहा कि हाल ही में समस्तीपुर में एक दरोगा की हत्या कर दी जाती है. जो अररिया जिले के पलासी के रहने वाले थे. ऐसे में जब पुलिस और पत्रकार ही सुरक्षित नहीं है तो आम लोगों का सुरक्षा कैसे होगी? जब सुप्रीमो ने कहा कि इन्हीं के विरोध हमारी लड़ाई जारी है. हम लोग हमेशा अपराध के खिलाफ लड़ते हैं और लड़ते रहेंगे. उन्होंने अररिया जिला प्रशासन से अनुरोध किया के अपराधियों को स्पीडी ट्रायल चला कर जल्द से जल्द सजा दिलाई जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details