बिहार

bihar

अररिया: IG विनोद कुमार ने अपराध को लेकर थानाध्यक्षों के साथ की समीक्षा बैठक

By

Published : Mar 15, 2020, 10:54 AM IST

आईजी ने कहा कि डकैती, हत्या, लूट और दुष्कर्म जैसे मामलों पर अनुसंधानकर्ताओं को जल्द कांड के निष्पादन का आदेश दिया. उन्होंने कहा कि एक सप्ताह के अंदर कांडों का निष्पादन होना चाहिए. नहीं तो कार्रवाई की जाएगी.

थानाध्यक्षों के साथ समीक्षा बैठक
थानाध्यक्षों के साथ समीक्षा बैठक

अररिया: जिले में शनिवार को पूर्णिया प्रक्षेत्र के आईजी विनोद कुमार अररिया नगर थाने पहुंचे. आईजी ने अररिया अनुमंडल अंतर्गत आने वाले सभी थाना और ओपी अध्यक्षों के साथ समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस अपराध पर लगाम लगाने के लिए लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी को लेकर शनिवाार को बैठक आयोजित की गई.

आईजी ने की बेठक
आईजी विनोद कुमार ने सभी थानाध्यक्षों को जानकारी देते हुए कहा कि सभी लोग अपने-अपने इलाके में अपराध को लगाम लगाने की कोशिश करें. इस दौरान उन्होंने कई थानाध्यक्षों को सख्त निर्देश भी दिया. जानकारी के अनुसार उन्होंने लंबित कांड मामलों का जल्द निष्पादन करने का आदेश भी दिया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

एक सप्ताह के अंदर कांडों का करें निष्पादन
आईजी ने लंबित मामलों के जल्द निष्पादन नहीं करने पर कार्रवाई की बात कही. आईजी ने डकैती, हत्या, लूट और दुष्कर्म जैसे मामलों पर अनुसंधानकर्ताओं को जल्द कांड के निष्पादन का आदेश दिया. उन्होंने कहा कि एक सप्ताह के अंदर कांडों का निष्पादन होना चाहिए. नहीं तो कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details