बिहार

bihar

Araria News: युवती की संदेहास्पद स्थिति में मौत, दो दिन पहले प्रेमी के साथ भाग गई थी

By

Published : Jan 19, 2023, 8:37 PM IST

युवती की मौत
युवती की मौत ()

अररिया में 21 वर्षीय युवती की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई है. मौत से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही जोगबनी थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पढ़ें पूरी खबर..

अररिया: बिहार के अररिया में एक युवती की (Girl Died In Araria) संदेसास्पद स्थिति में मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है युवती का गांव के एक युवक से इश्क चल रहा था. दोनों दो दिन पूर्व घर से भाग गए थे. युवती गांव के शिव मंदिर में घायल अवस्था में परिजनों के मिली. जिसे परिजन घर लेकर आये. इलाज के दौरान युवती की मौत गुरुवार की सुबह हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही जोगबनी थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें : Araria News: अररिया में ज्वेलरी दुकान में चोरी, देर रात शटर काटकर लाखों रुपये के गहने की चोरी

17 जनवरी को घर से भाग गई थी :भारत नेपाल सीमावर्ती जोगबनी थाना अंतर्गत अमोना वार्ड संख्या 20 में एक युवती की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो जाने से इलाके में सनसनी फैल गयी. जानकारी अनुसार युवती अपने घर में सोई हुई थी. युवती की उम्र 21 वर्ष है. सुबह संदेहास्पद में मौत से खलबली मच गयी. युवती के पिता ने जोगबनी थाना में युवती की मौत की सूचना दी. सूचना मिलते ही जोगबनी थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

"मृतका के पिता ने यूडी केस दर्ज कर दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु का कारण का पता चल पाएगा. फिलहाल पुलिस कानूनी प्रतिक्रिया कर रही है."-जोगबनी

थानाध्यक्ष

गांव के युवक के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग:लोगों ने बताया की युवती का बगल के गांव के एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती 17 जनवरी को उस युवक के साथ फरार हो गई थी. 18 जनवरी को युवती के परिजनों ने युवक को घर से बरामद किया है. बरामदगी के बाद लड़की की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. परिजनों ने बताया की युवती का बगल के गांव के एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. दो दिन पूर्व में युवक के साथ चले गई थी, फिर अचानक बगल के गांव के शिव मंदिर में घायल अवस्था में मिली. जिसे हमलोग ने घर ले आये. इलाज के दरम्यान युवती का मौत गुरुवार की सुबह हो गई है. परिजनों ने ठंड से मृत्यु होने की आशंका जतायी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details