बिहार

bihar

अररिया में 35 किलो गांजा के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, एक अभियुक्त चकमा देकर फरार

By

Published : Jul 31, 2022, 10:39 PM IST

गांजा बरामद

अररिया में पुलिस ने गांजा के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार (Three People Arrested With Ganja In Araria) किया है. 35 किलो गांजा के साथ तीन लोगों को पुलिस ने अरेस्ट किया है. जिसमें से एसडीपीओ के प्रेस काफ्रेंस के बाद एक अभियुक्त पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

अररिया:बिहार के अररिया में पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा (Crime In Ganja) बरामद किया (Ganja Recovered In Araria) है. बैरगाछी ओपी पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए एक फोर्ड कार से 37 पैकेट गांजा के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इस बड़ी कामयाबी को लेकर सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि बैरगाछी ओपी पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नशीले पदार्थ का एक बड़ा खेप अररिया के एनएच-327 ई के रास्ते गुजरने वाला है. इसके लिए पुलिस टीम ने भंगिया पुल के नजदीक नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी शुरू कर दी. तभी पुलिस टीम ने शक के आधार पर फोर्ड कार नंबर एएस 01 बीएम 3811 को रोका, तलाशी के दौरान कार के पिछले हिस्से में तहखाना बना कर रखे गांजा के 37 पैकेट को बरामद कर लिया.

ये भी पढ़ें-कंटेनर में लाया जा रहा था 80 लाख का गांजा, त्रिपुरा से आ रही इस बड़ी खेप को पुलिस ने ऐसे पकड़ा

भारी मात्रा में गांजा बरामद :बरामद गांजा कावजन 35.175 किलोग्राम है. साथ ही कार से विक्की कुमार, राहुल कुमार और संतोष कुमार राय को गिरफ्तार किया गया. सभी गिरफ्तार अभियुक्त बिहार के रहने वाले हैं. एसडीपीओ ने बताया कि जब्त गांजा की कीमत पांच लाख रुपये से अधिक है. उन्होंने बताया कि इस कार्रवाई में ओपी अध्यक्ष मनीष कुमार, सब इंस्पेक्टर ऋषिराज के साथ पुलिस के जवान शामिल थे. प्रेस कॉंफ्रेंस के बाद नगर थाना से गिरफ्तार तीनों आरोपियों को कोरोना जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया. आरोपी विक्की कुमार पिता मुनादिक राय साकिन बहराम पुर थाना राघोपुर जिला वैशाली, राहुल कुमार पिता उपेंद्र राय साकिन ओपी रुस्तमपुर जिला वैशाली के वहीं संतोष राय पिता मट्टू राय साकिन काला दियर थाना सलीमपुर पटना के रहनेवाला है.

एक अभियुक्त पुलिस को चकमा देकर फरार : इन सभी अभियुक्तों को जब सदर अस्पताल ले जाया गया तभी चकमा देकर एक अभियुक्त मौके से फरार हो गया. फरार अभियुक्त का नाम राहुल कुमार है. ये खबर पुलिस महकमे में जंगल की आग की तरह फैल गई. जिसके बाद ओपी अध्यक्ष मनीष कुमार सहित जितने भी वहां पुलिसकर्मी मौजूद थे, सभी फरार अभियुक्त की तलाश में जुट गए. इसके पहले भी दो अभियुक्त पुलिस कस्टडी से फरार हो गए थे. गौरतलब है कि बीते 20 जून को नगर थाना स्थित एक कमरे से पूछताछ के लिए लाया गया युवक हथकड़ी के साथ फरार हो गया था जिसे 19 दिन बाद सिंचाई अवर प्रमंडल कार्यालय से बिजली की तार चोरी करते पकड़ा गया था. वहीं 18 मई को भी बिंद टोला का एक चोर नगर थाना से फरार हो गया था. जिसे दो दिन बाद गिरफ्तार कर लिया गया था.

'फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार ट्रांजिट प्वाइंट पर नजर बनाए हुए है. शहर के साथ बस स्टैंड, ऑटो स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर पुलिस गश्त कर रही है. जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी.' - पुष्कर कुमार, एसडीपीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details