बिहार

bihar

फारबिसगंज में बाइक सवार अपराधियों ने दवा व्यवसायी को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

By

Published : Dec 29, 2020, 7:49 PM IST

बीती रात जिले के सदर रोड स्थित रेलवे ढाला के समीप बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने दवा व्यवसायी पवन केडिया की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद व्यवसायियों में काफी आक्रोश है. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

Drug dealer shot dead
Drug dealer shot dead

अररिया: बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में आए दिन किसी न किसी विवाद को लेकर मारपीट और हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला जिले के फारबिसगंज का है, जहां बेखौफ अपराधियों ने दवा व्यवसायी पवन केडिया की गोली मारकर हत्या कर दी.

जानकारी अनुसार, बीती रात दुकान बंद कर घर लौटने के दौरान सदर रोड स्थित रेलवे ढाला के समीप दवा व्यवसायी पवन केडिया को बाइक सवार तीन अपराधियों ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन अस्पताल ले जाने के क्रम में ही उनकी मौत हो गई. इस घटना के बाद व्यवसायियों में काफी आक्रोश है. उनका कहना है कि जब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक सभी दवा दुकानें बंद रहेंगी.

आक्रोशित व्यवसायी
घटना के बाद सदर अस्पताल में शहर के व्यवसायियों का हुजूम उमड़ पड़ा. जिसे देखते हुए अस्पताल में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. वहीं, डीएसपी और थानाध्यक्ष को स्थानीय लोगों और व्यवसायियों का भारी विरोध का सामना करना पड़ा. फिलहाल फारबिसगंज एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की जा रही है. वहीं, साथ ही साथ आसपास की दुकानों के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details